पीएम मोदी सुरक्षा में बड़ी चूक, महिला ने काफिले के रास्ते में फेंका गमला

By: | Last Updated: Wednesday, 3 February 2016 10:31 PM
Woman hurls flowerpot at PM Modi’s convoy, detained by SPG

नई दिल्ली: दिल्ली के सबसे वीआईपी इलाके में नार्थ ब्लॉक के पास एक लड़की ने इंसाफ पाने के लिए उठा लिया विद्रोह का गमला. साहिबाबाद की लड़की का आरोप है कि कुछ गुंडों ने उसकी मार्कशीट फाड़ दी थी और छेड़खानी की थी. वो पीएमओ से शिकायत करना चाहती थी लेकिन इसका मौका नहीं मिला तो उसने पीएम के रूट पर गमला फेंक दिया.

प्रधानमंत्री दफ्तर के पास पीएम मोदी के काफिले के सामने अचानक गमला फेंके जाने से हड़कंप मच गया. जिस इलाके में गमला फेंका गया वहां देश की नीतियां बनाने वाले लोगों के दफ्तर हैं. जिस रास्ते पर महिला ने गमला फेंका वह रास्ता सीधा राष्ट्रपति भवन की ओर जाता है.

5pm delhi south block 2

घटना दोपहर दो बजे की है जब कैबिनेट की मीटिंग खत्म करके प्रधानमंत्री लौट रहे थे. महिला अपनी शिकायत देने पीएमओ जाना चाहती थी लेकिन चूंकि उसने पहले से समय नहीं लिया था इसलिए शिकायत करने वाली महिला को पीएमओ के पास नहीं जाने दिया गया और रक्षा मंत्रालय के पास रोक दिया गया.

वीआईपी रूट पर महिला को रोका गया लेकिन ये नहीं रुकी और वहां रखा गमला तोड़ दिया. जिसके बाद पीसीआर बुलाई गई.

सूत्रों के मुताबिक घटना के समय वहां पर उस महिला को रोकने के लिए कोई महिला कांस्टेबल नहीं थी जिसकी वजह से उसे रोक नहीं जा सका.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गमला पटकने वाली महिला साहिबाबाद की रहने वाली है. महिला का आरोप है कि कुछ लड़कों ने उसकी मार्कशीट फाड़ दी थी और छेड़खानी भी की लेकिन पुलिस उनके खिलाफ एक्शन नहीं ले रही.

इसलिए वो पीएमओ में अपनी शिकायत देना चाहती थी और शिकायत देने से रोकने पर महिला ने गमला फेंका था. पीएम के काफिले के सामने गमला फेंकने की घटना के बाद वहां भीड़ जुट गई थी. महिला को तो थाने ले जाया गया लेकिन सवाल ये है कि क्या अब उसकी शिकायत पर गौर किया जाएगा जिसके लिए वो 19 किलोमीटर दूर साहिबाबाद से पीएम दफ्तर आई थीं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Woman hurls flowerpot at PM Modi’s convoy, detained by SPG
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017