आर्थिक तंगी से परेशान युवती ने शादी में मदद के लिए पीएम से लगाई गुहार

By: | Last Updated: Saturday, 28 November 2015 11:34 AM
woman made an appeal to pm for help in marriage

नई दिल्ली: नोएडा के सेक्टर 49 में रहने वाली इस युवती की शादी आने वाले दो दिसंबर को है. लेकिन घर की माली हालत काफी खराब है जिसकी वजह से युवती की शादी कई बार टल चुकी है.

 

युवती ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर मदद की गुहार लगाई. पीएमओ ने भी इस लड़की को निराश नहीं किया. पीएमओ ने इस मामले में गौतमबुद्ध नगर के डीएम को नोटिस जारी युवती की प्रोफाइल की जांच रिपोर्ट मांगी थी. 

 

जांच पूरी करके जिलाधिकारी ने रिपोर्ट पीएमओ भेज दी इस रिपोर्ट में युवती की माली हालत ठीक नहीं होने का जिक्र किया गया है. 31 वर्षीय यह युवती अपनी पहचान छुपाना चाहती है क्यों कि तीन दिन बाद उसकी शादी है.

 

लड़की ने 12वीं की है. इस लड़की के अलावा घर में दो बहनें और दो भाई और हैं. लड़की के पिता एक प्राईवेट कंपनी में माली है और मां गृहणी हैं. माता-पिता उसकी शादी करने के लिए काफी समय से प्रयास कर रहे है लेकिन दहेज के कारण शादी तय नही हो पा रही थी.

 

माता-पिता उसकी शादी करने के लिए काफी समय से प्रयास कर रहे हैं लेकिन दहेज के कारण शादी तय नही हो पा रही थी. काफी प्रयास के बाद दनकौर के चचुला निवासी एक युवक ने 10 माह पहले शादी के हां कर दी लेकिन आर्थिक तंगी के कारण शादी की डेट आगे बढती रही और दो दिसंबर को आखिरी डेट पडी है. प्रशासन की ओर से कार्यवाही के बाद अब लड़की को पीएमओ से मदद की उम्मीद है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: woman made an appeal to pm for help in marriage
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017