सनसनी : फेसबुक पर बुना गया अवैध संबंधों का जाल, फिर दर्दनाक हत्या

By: | Last Updated: Friday, 5 February 2016 10:56 AM
Woman Murdered in Panipat

नई दिल्ली/लखनऊ : देश की राजधानी से दिल्ली से करीब 90 किलोमीटर दूर पानीपत में एक आशिक के खूनी खेल ने सबको हिला कर रख दिया है. पुलिस की गिरफ्त में आए इस युवक का नाम है मुकेश है. बुधवार सुबह ये युवक पानीपत के कुटानी इलाके के इस मकान में दबे पांव घुसा था. इसके बाद उसने इस घऱ में रहनेवाली निशा नाम की युवती की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी.

हत्या के बाद निशा की सास चीखते-चिल्लाते हुए बाहर भागी. लेकिन हत्यारा मुकेश करीब एक घंटे तक निशा की लाश के बगल में बैठा रहा. उसके हाथ खून से रंगे थे और वो रो रहा था. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो इसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस के मुताबिक मुकेश निशा से एक तरफा प्यार करता था. पूछताछ में मुकेश ने बताया कि निशा से उसकी जान पहचान फेसबुक पर हुई थी.

निशा शादी शुदा और दो बच्चों की मां थी. फिर भी मुकेश उसके प्यार में दीवाना था. पुलिस के मुताबिक एक बार तो निशा भी घऱ छोड़कर मुकेश के साथ चली गई थी लेकिन जब उसे गलती का एहसास हुआ तो उसने मुकेश से बातचीत बंद कर दी. इस बात से मुकेश बेहद गुस्से में था. वो निशा से बदला लेना चाहता था. बुधवार सुबह मुकेश चाकू लेकर निशा से मिलने आया और उसे मौत के घाट उतार दिया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Woman Murdered in Panipat
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017