पीएम मोदी के लिए 'धन्यवाद रैली' में शामिल हुई महिला तो पति ने कहा- 'तलाक तलाक तलाक' , woman received triple talaq for attending PM modi's thanking rally

पीएम मोदी के लिए 'धन्यवाद रैली' में शामिल हुई महिला तो पति ने कहा- 'तलाक तलाक तलाक'

महिला के लिए प्रधानमंत्री मोदी के लिए धन्यवाद रैली में जाना उसके दुख का कारण बन गया है. रैली में जाने की वजह से महिला को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया.

By: | Updated: 09 Dec 2017 07:23 PM
woman received triple talaq for attending PM modi’s thanking rally

लखनऊः यूपी के बरेली में एक महिला के लिए प्रधानमंत्री मोदी के लिए धन्यवाद रैली में जाना उसके दुख का कारण बन गया है. रैली में जाने की वजह से महिला को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया. पीड़िता ने अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फ़रहत नक़वी से न्याय की गुहार लगाई है.


 पीड़ित महिला का नाम फायरा है. दरअसल, फ़ायरा दो दिन पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फ़रहत नक़वी की धन्यवाद रैली में शामिल हुई थी. शीतकालीन सत्र में मोदी सरकार 3 तलाक़ के खिलाफ सख्त कानून लेकर आ रही है इसलिए ये धन्यवाद रैली निकाली गई थी. इसमें तलाक़ पीड़ित महिलाओं के साथ मुस्लिम महिलाएं भी शामिल हुईं.


फ़ायरा  रैली में शामिल होने के बाद जब अपने घर पहुंची तो पति ने पूछा कहा गई थी? फ़ायरा ने जब पति दानिश को बताया कि वो पीएम मोदी की धन्यवाद रैली में गई थी . इस बात से नाराज पति ने उसे 'तलाक़ तलाक़ तलाक़' कहकर एक साल के मासूम बेटे के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया.


फायरा ने की थी लव-मैरिज
फ़ायरा के मुताबिक उसने बरेली में किला के रहने वाले दानिश से डेढ़ साल पहले लव-मैरिज की थी. शादी के बाद पता चला कि दानिश का अपनी मामी से अवैध संबंध है और उसका एक बेटा भी है. जिस वजह से दोनों में आये दिन कलेश होने लगा. जब दानिश को मौका मिला तो उसने फ़ायरा को 3 बार तलाक़ बोलकर हमेशा के लिए अपनी ज़िन्दगी से अलग कर दिया.


फ़ायरा जब किला थाने पहुची तो उसे वहां से मदद नहीं मिली. जिसके बाद फ़ायरा समाजसेवी फ़रहत नक़वी के घर इंसाफ के लिए पहुंची. इसी बीच उसके पति को पता चल गया और वो भी फ़रहत के घर पहुंच गया. जहां पर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ.


इस मामले में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फ़रहत नक़वी का कहना है कि वो फ़ायरा को इंसाफ दिलाकर रहेगी. वो इस मामले को शासन तक पहुचाएंगी. इस मामले में एसपी सिटी का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: woman received triple talaq for attending PM modi’s thanking rally
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अफसर बनाम सरकार: केजरीवाल बोले- अमित शाह से सवाल पूछें एजेंसियां, BJP का पलटवार- भाषा की मार्यादा ना भूलें