'अबु सलेम से शादी कराओ, नहीं तो जान दे दूंगी'

By: | Last Updated: Monday, 29 June 2015 7:23 AM
Woman seeks court’s nod to marry gangster Abu Salem

नई दिल्ली : मुंबई की रहने वाली एक 25 साल की लड़की ने धमकी दी है कि अगर उसकी अंडरव‌र्ल्ड डॉन  अबु सलेम से शादी नहीं करवाई गई तो वह आत्महत्या कर लेगी. लड़की ने यह बात टाडा कोर्ट में अर्जी देकर कही है.

 

छह पेज की इस अर्जी में सैयद बहार कौसर नाम की युवती ने कहा, ”2014 में उसके और सलेम के ट्रेन में निकाह की खबरों ने जीवन को पूरी तरह तबाह कर दिया है.”

 

लड़की ने आगे लिखा है, ”अब मेरे पास अबु सलेम से सामाजिक तौर पर शादी करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है. अगर मुझे इसकी इजाजत नहीं दी गई तो मैं आत्महत्य कर लूंगी.”

 

आपको बता दें यह वाक्‍या तब हुआ था, जब पुलिस अबु सलेम को ट्रेन से कोर्ट ले जा रही थी. उसी दौरान दोनों के ट्रेन में निकाह करने की खबरें सामने आईं थीं. इस बात में कितनी सच्‍चाई है, इसकी जानकारी किसी को नहीं है.

 

कौसर का कहना कि उसे सलेम से रजिस्टर्ड निकाह की इजाजत दी जाए. आपको बता दें फिलहाल गैंगस्टर अबू सलेम तालोजा जेल में बंद है.

 

अबु सलेम वही अंडरव‌र्ल्ड डॉन  है जिसके प्यार में बांकपन अदा से लबरेज़ अभिनेत्री मोनिका बेदी पागल रहा करती थीं. मोनिका ने कबूल किया कि उसके अबु सलेम से रिश्ते रहे हैं और वह उनसे प्यार करती रही हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Woman seeks court’s nod to marry gangster Abu Salem
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Abu Salem
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017