विवाहिता ने 53 साल के प्रेमी को जिंदा जलाया

By: | Last Updated: Friday, 30 October 2015 4:42 AM
Woman sets 53 year old lover ablaze : Police

नई दिल्ली : निजामुद्दीन क्षेत्र में एक 30 वर्षिया विवाहिता महिला ने अपने 53 साल के प्रेमी को जिंदा जला दिया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मृतक, आरोपी वो पैसे मांग रहा था जो उसने महिला को उधार दिया था.

 

पढ़ें : छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद ‘डी-कंपनी’ में खलबली

 

पुलिस के अनुसार गजानंद और सुनीता के बीच पिछले करीब 5 साल से अवैध संबंध चल रहा था. दोनों घर के बाहर होटलों में मिलते थे और समय बीताते थे. लेकिन, पिछले कुछ दिनों से उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था.

 

पढ़ें : ठाणे में पकड़ी गई 120 करोड़ की दाल, इलाहाबाद में नई पहल

 

पुलिस का कहना है कि गजानंद कथित तौर पर पिछले कई दिनों से सुनीता से उधार दिए पैसों की मांग कर रहा था. करीब 10 लाख रुपए उसने सुनीता को जमीन बेच कर दिया था. पैसा नहीं देने पर उसने कहा था कि वह सुनीता के पति को उनके रिश्तों के बारे में बता देगा.

 

पढ़ें : एबीपी न्यूज़ से बोला छोटा राजन- मैं किसी से नहीं डरता

 

इससे सुनीता डरी हुई थी और फिर उसने दर्दनाक घटना को अंजाम दे दिया. बताया जा रहा है कि मंगलवार को सुबह करीब साढ़े 10 बजे दोनों होटल में आए थे. इसके बाद करीब ढाई बजे कमरे से धुआं निकलने लगा.

 

पढ़ें : दिल्ली: नौकरी के इंटरव्यू के नाम पर लड़की से गैंगरेप

 

होटल स्टाफ कमरे में पहुंचा और फिर कंबल आदि डाल कर आग बुझाई. गजानंद को सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन, वह काफी जल गया था और उसे बचाया नहीं जा सका. उस पर आरोपी ने केरोसीन तेल डाल कर जलाया था.

 

पढ़ें : फिर शर्मसार हुई दिल्ली, नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

 

अपने डाइंग स्टेटमेंट(मरने से पहले दिए गए बयान) में उसने कहा कि सुनीता ने तेल डाल कर उसे जलाया था. इक क्रम में सुनीता भी थोड़ी जल गई थी. पुलिस ने भाग रही आरोपी को बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार सोते हुए गजानंद पर सुनीता ने तेल छिड़क जला दिया था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Woman sets 53 year old lover ablaze : Police
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017