गुस्से में पति के शरीर पर फेंका खौलता हुआ तेल, फरार

By: | Last Updated: Monday, 28 March 2016 12:23 PM
Woman throws boiling oil on husband after fight

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई : पति-पत्नी के झगड़े की कहानियां अक्सर ही सामने आती हैं. इसमें होने वाली हिंसा कई दफा कानून की दहलीज भी लांघ जाती है. मुंबई में ऐसी ही एक घटना सामने आई है जहां महिला ने अपने पति पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया है. इस घटना में पति काफी घायल है. पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है.

पीड़ित व्यक्ति की पहचान शांताराम सीराराम काले के रूप में की गई है. आरोपी पत्नी का नाम गीता काले है. शांताराम को चेहरे और शरीर पर जलने के गहरे घाव हो गए हैं. अंग्रेजी अखबार मिड-डे में छपी खबर के अनुसार पुलिस ने कहा है कि आरोपी गीता को अपने पति पर शक था. इसी वजह से उनके बीच में लड़ाई भी होती थी.

पुलिस के अनुसार शांताराम एक निजी अस्पताल में काम करता है जबकि गीता हाउसवाइफ है. इनके दो बच्चे भी हैं. बताया जा रहा है कि शांताराम जब घर पहुंचा था तो गीता अपनी बेटी को पीट रही थी. जब शांताराम ने उसे ऐसा करने से मना किया तो गीता ने उसी पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया. बताया जा रहा है कि वह 70 फीसदी जल गया है और उसकी हालत गंभीर है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Woman throws boiling oil on husband after fight
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Boiling Oil fight husband mumbai police wife
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017