यूपी : 'ग्रीन गैंग' की गुंडागर्दी, प्यार का आरोप लगा पीटा

By: | Last Updated: Saturday, 16 January 2016 1:15 PM
Women of Green Gang Beats Girl in UP

लखनऊ : यूपी के कन्नौज में ग्रीन गैंग की महिलाओं ने एक लड़की की जमकर पिटाई की. उस लड़की पर आरोप था कि वो पड़ोस में रहने वाले लड़के से प्यार करती थी. घटना कन्नौज के तिर्वा इलाके की है. जहां ग्रीन गैंग की महिलाओं ने एक घर में घुसकर 20 साल की लड़की की पिटाई की.

बताया जा रहा है कि लड़की शादीशुदा है लेकिन कथित तौर पर वह मायके में अपने पड़ोस के लड़के से प्यार करती है. घरवाले इससे खुश नहीं थे और लड़की के परिवार वालों ने ही ग्रीन गैंग का सहारा लिया था. इसके बाद कल ग्रीन गैंग की महिलाएं लाठी डंडे के साथ पहुंची और लड़की को पीटते हुए गाड़ी में बिठाकर उसके ससुराल भेज दिया.

मां-बाप की माने तो लड़की का प्रेम प्रसंग पडोस के ही एक लड़के से है. लड़की की शादी लगभग दो साल पहले औरैय्या के दिवियापुर में हो चुकी है. उसके बाबजूद वह अपने ससुराल में न रहकर मायके में रह रही थी. अपनी बेटी से परेशान मां-बाप को जब कुछ समझ में नहीं आया तो उन्होंने उसकी दूसरी शादी भी तय कर दी.

लेकिन, जब इस पर भी बात नहीं बनी तो लड़की के मां-बाप ने ‘ग्रीन गैंग’ की महिलाओं का सहारा लिया. ग्रीन गैंग के पास जब युवती के मां-बाप अपनी इस समस्या को लेकर पहुंचे तो महिलाओं के इस संगठन ने कानून की हदों को तोड़ते हुए खुद क़ानून अपने हाँथ में ले लिया. सबके सामने युवती को पीटते हुए उसे जबरदस्ती ससुराल भेज दिया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Women of Green Gang Beats Girl in UP
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017