ढाबा मालिक ने कहा-एक भी महिला सामने आई तो देगा गवाही

By: | Last Updated: Friday, 26 February 2016 10:52 AM
‘Women Passengers Were Dragged Out Of Vehicles’

नई दिल्ली/चंडीगढ़ : 22 फरवरी को क्या हरियाणा के मुरथल में महिलाओं से गैंगरेप हुआ था ? अभी ये सवाल बना हुआ है, क्योंकि अभी तक किसी पीड़ित ने इसकी शिकायत नहीं की है. लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया ने अलग ही दावा किया है. जिससे घटना के सच होने के संकेत मिले हैं.

देखें कैसा था मौके पर हाल : जाट आंदोलन की आड़ में ‘हवस’ का गंदा खेल

अंग्रेजी अखबार ने मुरथल के एक ढाबा मालिक का बयान छपा है जिससे घटना की पुष्टि हो रही है. अखबार के अनुसार ढाबा मालिक का कहना है कि अगर कोई एक महिला भी सामने आती है तो वो बयान देने के लिए तैयार है.

मेरी बहन, बेटी और बीवी के साथ गैंग रेप हुआ और पुलिस ने ज़ुबान सिलवा दी..!

मुरथल में गैंगरेप की घटना को लेकर ट्रिब्यून अखबार ने भी खबर छापी है. उसमें भी आज दिल्ली के एक कारोबारी का बयान छपा है. जिससे पता चल रहा है कि 22 फरवरी की सुबह मुरथल में महिलाओं के साथ बदसलूकी हुई थी. उसमें कहा गया है कि व्यापारी के एक जानकार के घर की तीन महिलाओं को बीएमडब्लयू कार से खींचा गया था.

जाट आरक्षण : मूरथल ‘सामूहिक बलात्कार’ की जांच करेंगे DGP

गौरतलब है कि हरियाणा के मुरथल में 10 महिलाओँ से कथित गैंगरेप की खबर पर पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने बेहद कड़ा रुख अपनाया है. कोर्ट ने हरियाणा पुलिस को भी कड़ी फटकार लगाई है. घटनास्थल पर जब एबीपी न्यूज पहुंचा तो उसे वहां महिलाओं के बिखरे कपड़े नजर आए. कपड़े पीड़ित महिलाओं के ही हैं इसकी पुष्टि ABP न्यूज नहीं करता है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Women Passengers Were Dragged Out Of Vehicles’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017