नहीं सुलझा चोटी काटने का रहस्य: 5 राज्यों में 100 मामलों के बाद लोगों में डर

चोटी कटने की घटना अब तक दिल्ली एनसीआर या पश्चिमी यूपी में हो रही थीं लेकिन अब ये मामला इलाहाबाद तक पहुंच गया है. कल इलाहाबाद के फूलपुर में चोटी कटने के 3 मामले सामने आए.

By: | Last Updated: Friday, 4 August 2017 11:49 AM
Women’s hair being ‘mysteriously’ chopped in five states, 100 fir ragistered

नई दिल्ली: देश के पांच राज्यों में चोटी कटने की 100 से ज्यादा घटनाएं सामने आ चुकी हैं. दिल्ली एनसीआर में कल रात एक और चोटी कटने की वारदात सामने आई. गाजियाबाद के लोनी इलाके में 11 साल की लड़की की चोटी कट गई. लड़की का दावा है कि एक बिल्ली ने उसकी चोटी काट दी.

गाजियाबाद के लोनी में बच्ची की चोटी काटी

11 साल की मुस्कान कल रात हुई चोटी कटने की घटना से बेहद सहमी हुई है. घटना गाजियाबाद के लोनी में कल रात साढ़े नौ बजे की है. मुस्कान सो रही थी उसी दौरान उसकी दोनों चोटी कट गई. पीड़ित बच्ची का दावा है कि उसकी चोटी एक काली बिल्ली ने काटा है.

लोनी में दो दिनों के अंदर चोटी कटने की ये दूसरी घटना है. इससे पहले बुधवार को भी एक महिला के चोटी कटने की घटना सहमे हुए हैं.

हरियाणा में चोटी कटने के 30 से ज्यादा मामले

हरियाणा में चोटी कटने की 30 से ज्यादा किस्से सामने आ चुके हैं. करनाल जिले में नौवीं कक्षा की एक छात्रा की बुधवार रात सोते वक्त चोटी कट गई. छात्रा को पता नहीं है कि उसकी चोटी किसने काटी है.

choti 04

हालांकि गांव के सरपंच के मुताबिक ये गांव के ही किसी शख्स की शरारत है. जिसने माहौल बिगाड़ने के लिए ऐसा किया है. प्रशासन ने लोगों से अफवाहों से बचने की अपील की है.

फरीदाबाद में महिला की चोटी कटी

फरीदाबाद में कल चोटी कटने की एक और घटना सामने आई है. शोभा कौर नाम की महिला जिस कंपनी में काम करती थी वहां पर उसकी चोट कट गई. गुरुवार को शोभा आम दिनों की तरह फरीदाबाद के एनआईटी 3 इलाके में कंपनी में काम कर रही थीं. शाम करीब 4 बजे शोभा शौचालय गईं थी तभी बिजली चली गई. शोभा का दावा है कि इसी दौरान उनकी चोटी किसी ने काट ली.

choti 03

इलाहाबाद में तीन मामले सामने आए

चोटी कटने की घटना अब तक दिल्ली एनसीआर या पश्चिमी यूपी में हो रही थीं लेकिन अब ये मामला इलाहाबाद तक पहुंच गया है. कल इलाहाबाद के फूलपुर में चोटी कटने के 3 मामले सामने आए. जिसमें दो छात्राएं हैं. तीनों घटनाएं तब हुईं जब वो घर के बाहर सो रही थीं.

फूलपुर पुलिस घटना की जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि ये किसी शरारती तत्व का काम है, जो दहशत फैलाने के लिए ऐसा कर रहा है.

तर्कशील सोसायटी ने किया इनाम का एलान

लगातार फैल रही इस अफवाह के खिलाफ हरियाणा और पंजाब में काम करने वाली तर्कशील सोसायटी सामने आई है. इस सोसायटी ने ये एलान किया है कि अगर चोटी कटने की घटना के पीछे कोई भूत-प्रेत या दैवीय शक्ति का हाथ साबित कर दे तो उसे एक करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Women’s hair being ‘mysteriously’ chopped in five states, 100 fir ragistered
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017