पारसेकर के काम में दखलअंदाजी नहीं करूंगा: मनोहर पर्रिकर

By: | Last Updated: Saturday, 15 November 2014 4:00 PM

पणजी: केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज यहां कहा कि वह गोवा के नये मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर के कामकाज में दखलअंदाजी नहीं करेंगे और अगर वे चाहेंगे तो उनको सलाह देंगे .

 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘पारसेकर को शासन संभालना है . पार्टी सुनिश्चित करेगी कि वह शासन चला सकें . मैं भी दखलअंदाजी नहीं करूंगा . अगर उन्हें सहयोग की जरूरत होगी तो उनका स्वागत है . मैंने उनसे कहा है कि वह कभी भी मुझे फोन कर सकते हैं .’’ उन्होंने कहा कि पार्टी की एक कोर समिति है जो राज्य में सरकार और पार्टी संगठन के बीच की दूरी को पाटेगी .

 

उन्होंने कहा, ‘‘पार्टी की कोर समिति हमेशा रहती है . अभी मैं इसकी अध्यक्षता कर रहा हूं . पार्टी अध्यक्ष, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, एक मंत्री और मैं इस समिति के सदस्य हैं .’’ पर्रिकर ने कहा कि समिति का काम केवल राजनीतिक स्थिति के बारे में विचार..विमर्श करना है .

 

उन्होंने कहा, ‘‘सरकार से उम्मीद की जाती है कि वह पार्टी के एजेंडा को कानूनी एवं उपयुक्त तरीके से लागू करे . पार्टी हमेशा ही सरकार का महत्वपूर्ण हिस्सा होती है . चाहे वह प्रधानमंत्री हों या मुख्यमंत्री, उन्हें पार्टी लाइन के मुताबिक काम करना होता है .’’ उन्होंने कहा कि समिति सरकार के रोजाना के काम पर गौर नहीं करने जा रही है .

 

पर्रिकर ने कहा कि राज्य के महत्वपूर्ण मुद्दों को मुख्यमंत्री ही देखेंगे . उन्होंने कहा कि वह नयी दिल्ली में 24 नवम्बर से शुरू हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र में व्यस्त रहेंगे .

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Won’t interfere in working of Pareskar: Manohar Parrikar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP interfere Manohar Parrikar Pareskar work
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017