आज एक हो जाएंगे लालू और मुलायम!

By: | Last Updated: Tuesday, 16 December 2014 3:09 AM
yadav’s coming together starts today

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव, राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव और जेडीयू के मुखिया नीतीश कुमार और इनकी पार्टियों का राजनीति में आधिकारिक तौर पर साथ आने में भले ही थोड़ी देर हो पर उस मिलन के पहले इस तिकड़ी में शामिल दो यादव परिवारों का मिलन हो जाएगा.

 

एबीपी न्यूज़ को सूत्रों के हवाले से ख़बर मिली है कि मुलायम के पोते तेज प्रताप और लालू की बेटी लक्ष्मी की सगाई आज दोपहर को हो जाएगी. यह सगाई आरजेडी प्रमुख लालू के एक सहयोगी, प्रेम गुप्ता के दिल्ली के छतरपुर स्थित फार्म हाउस में होगी. इस दौरान अंगूठियों का आदान-प्रदान होगा और तिलक का कार्यक्रम भी होगा.

 

इस अवसर पर दोनों परिवारों के बहुत खास लोग ही वहां मौजूद होंगे. गौर करने वाली बात है कि अभी कुछ ही महीने पहले लालू और मुलायम एक-दूसरे के खिलाफ राजनीतिक अखाड़े में ज़हर उगला करते थे पर अब चीज़ें बिल्कुल बदल गई हैं. मोदी लहर की मार ने पूरे जनता परिवार को एक बार फिर से साथ आने पर मजबूर कर दिया है.

 

जनता परिवार का ‘वियल’, जैसा कि राजनीति में कहा जाता है, जल्द ही देखने को मिलगा लेकिन उससे पहले इन दो परिवार का मिलन भी अपने आप में देखने वाली चीज़ होगी. पर सवाल रह जाता है कि क्या दोनो दिग्गज यादवों की राजनीति फिर से उसी मजबूती के साथ उभरेगी या वोटर इन्हें मौकपरस्त बताकर साफ कर देंगे.

 

चुनावों के नतीजे तो आम जनता के हाथों में है पर आप इस नए जोड़े को शादी की बधाई जरुर दे सकते हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: yadav’s coming together starts today
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017