'आप' को मिलेंगी पचास से ज्यादा सीटें: योगेद्र यादव

By: | Last Updated: Sunday, 8 February 2015 7:34 AM
Yogendra Yadav hopes for AAP to get 50 seats

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव में वोटिंग के बाद सभी चैनलों के एग्जिट पोल आम पार्टी को बढ़त दिखा रहे हैं. दिल्ली की जनता ने किसके हक में अपना फैसला सुनाया है इसका पता तो आने वाली 10 फरबरी को लगेगा. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता और चुनाव विश्लेषक योगेंद्र याव ने आम आदमी पार्टी को 55 सीटें मिलने का अनुमान जताया है.

 

योगेंद्र याद ने एक यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने वोटिंग दिन के अपने अनुभाव के बारे में बताया है. योगेंद्र यादव ने कहा, ” आज के दिन का महीनों से इंतजार था. शाम को एग्जिट पोल आने से पहले दिन भर मैंने एग्जिट पोल किया. मैं सुबह घर से निकल गया. ”

 

यादव ने कहा कि मुझे ऐसा एक भी वोटर नहीं मिला जिसने कहा हो कि उसने 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को वोट किया था लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी को वोट देंगे. लोगों का कहना था कि हमने सोंचा बहुत था लेकिन सरकार ने किया कुछ नहीं.”

 

इसी आधार पर यादव ने कहा मेरे मन के एग्जिट पोल ने कंफर्म कर दिया था कि हमारी 50 से ज्यादा सीटें आएंगी. उन्होंने कहा कि मैं अपने बीस साल के अनुभव के आधार पर  कह सकता हूं सभी एग्जिट पोल ने हमें अभी भी कम आंका है. साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि यह मेरी उम्मीद है या मूल्यांकन इसका फैसला आप कर सकते हैं.”

 

यहां देखें योगेंद्र यादव का वीडियो