योगेंद्र यादव का 57 सीटें लाने का दावा हुआ सच

By: | Last Updated: Tuesday, 10 February 2015 4:34 AM
yogendra yadav prediction comes true

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव के शुरुआती रुझान से साफ है कि दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र की पार्टी बीजेपी को करारी हार का सामना है. अगर दिल्ली में बीजेपी हारती है तो बीते 14 महीने में बीजेपी की पहली हार होगी.

 

अब तक के ताज़ा रुझान के मुताबिक अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी न सिर्फ जीत रही है, बल्कि भारी बहुमत हासिल कर रही है.

 

आम आदमी पार्टी के नेता योगेंद्र यादव का कहना है कि ये आम आदमी की जीत है, उम्मीदों की जीत है. सबसे दिलचस्प बात ये है कि इससे पहले साल 1998 में भी बीजेपी ने चुनाव से ऐन पहले सीएम का कैंडिडेट बदला था और तब भी उसे हार का सामना करना पड़ा था. ये बात साल 1998 के चुनाव की है जब बीजेपी ने सुषमा स्वराज को सीएम कैंडिडेट के तौर पर उतारा था.

‘मफलर सही में 10 लाख के सूट पर भारी पड़ गया’ 

इस बार बीजेपी ने किरन बेदी को सीएम उम्मीदवार के तौर पर उतारा है, लेकिन इस बार भी उसे हार का सामना करना पड़ा है.

TVF Spoof: केजरीवाल का बेहद मजाकिया इंटरव्यू 

बीजेपी को ये हार तब झेलनी पड़ी रही है जब उसने लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान, मध्यप्रदेश और बाद में महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखंड और जम्मू-कश्मीर के चुनाव जीती है. लोकसभा चुनाव में तो मोदी का लहर सिर चढ़कर बोला था.

आखिर क्यों अहम हैं दिल्ली चुनाव के नतीजे

VIP SEAT LIVE: जानें दिल्ली के सभी वीआईपी सीटों की पल-पल की खबर

LIVE: 70 में से 7 पर बीजेपी, 62 पर आप आगे, कांग्रेस का पत्ता साफ 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: yogendra yadav prediction comes true
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017