आज से तीन दिन के गुजरात दौरे पर योगी, 'गुजरात गौरव यात्रा' में होंगे शामिल

बीजेपी की गौरव यात्रा एक अक्टूबर से शुरू होकर 15 अक्टूबर को खत्म हो रही है. 16 अक्टूबर को रैली कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गौरव यात्रा का समापन करेंगे.

By: | Last Updated: Friday, 13 October 2017 9:47 AM
Yogi Adityanath on three days gujarat visit, will lead Gaurav Yatra

लखनऊ/अहमदाबाद: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज से तीन दिनों के गुजरात दौरे पर जाएंगे. बीजेपी की गौरव यात्रा में शामिल होकर योगी कई इलाकों में पार्टी का प्रचार करेंगे. एक अक्टूबर से शुरू हुई ये यात्रा 15 अक्टूबर को खत्म हो रही है. 16 अक्टूबर को रैली कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गौरव यात्रा का समापन करेंगे.

क्या है पूरा कार्यक्रम?
योगी आदित्यनाथ आज वलसाड में गुजरात गौरव यात्रा में शामिल होंगे. इस दौरान योगी कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे और इसके बाद नवसारी जाएंगे. गुजरात दौरे के दूसरे दिन सूरत की चोरयासी विधानसभा में आदित्यनाथ की जनसभा है, अगले दिन योगी भुज का दौरा करेंगे.

माना जा रहा है कि गुजरात में बीजेपी ने योगी को स्टार प्रचारक के रूप में उतारने का मन बना लिया है. ख़बर है कि गुजरात में योगी 25 से 30 जनसभाएं कर सकते हैं, जिसकी शुरुआत अक्टूबर के आखिरी हफ़्ते से होने की उम्मीद है.

आपको बता दें कि इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा के चुनाव हैं ऐसे में योगी आदित्यनाथ की यात्रा का मकसद लोगों को बीजेपी की तरफ खींचना है. हालांकि, अब तक चुनाव आयोग की तरफ से चुनाव की तारीखों का एलान नहीं हुआ है.

योगी का आज कार्यक्रम

  • योगी सुबह 9.30 बजे दमन एरपोर्ट पर पहुंचेंगे
  • सुबह 10 बजे वलसाड के पारडी में जनसभा संबोधित करेंगे
  • सुबह 11 बजे वलसाड शहर में रामरोटी चौक में जनसभा को संबोधित करेंगे
  • सुबह 11.40 बजे नवसारी के चीखली में जनसभा करेंगे
  • दोपहर 2.25 बजे नवसारी के जलालपोर पेट्रोल पंप के पास अब्रामा में जनसभा करेंगे
  • शाम 4.15  बजे पर नवसारी में बीआर फार्म पर सभा करेंगे

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Yogi Adityanath on three days gujarat visit, will lead Gaurav Yatra
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017