मोदी सरकार के तीन साल: जनता को उपलब्धि गिनाएगी बीजेपी, योगी आदित्यनाथ करेंगे बिहार में रैली

By: एजेंसी | Last Updated: Friday, 19 May 2017 8:29 PM
मोदी सरकार के तीन साल: जनता को उपलब्धि गिनाएगी बीजेपी, योगी आदित्यनाथ करेंगे बिहार में रैली

पटना: केंद्र में एनडीए सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से बिहार के कई जगहों पर बीजेपी जनसभा करेगी. इस जनसभा को संबोधित करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी बिहार आएंगे.

बीजेपी के एक नेता ने शुक्रवार को बताया कि केंद्र सरकार अगले सप्ताह तीन साल का कार्यकाल पूरा करेगी. इसी के मद्देनजर देशभर में बीजेपी नेताओं के कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं. इसी के तहत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बिहार आएंगे.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य के जल्द ही बिहार आने की पुष्टि की है. उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि अभी इन नेताओं के कार्यक्रम तय नहीं हुए हैं.

सूत्रों का कहना है कि मई के अंतिम सप्ताह और जून के पहले सप्ताह के बीच कभी भी जनसभा का आयोजन हो सकता है. योगी जहां पटना में जनसभा को संबोधित करेंगे, वहीं मौर्य बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में लोगों को संबोधित करेंगे.

First Published: Friday, 19 May 2017 8:29 PM

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017