योगी के मंत्री ने दिया ऐसा अजीब बयान जिसे सुन आप हो जाएंगे हैरान

मऊ जिले में ओम प्रकाश राजभर की पार्टी ने अतिपिछड़ा, अतिदलित भागीदारी जनसभा का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में ओम प्रकाश राजभर मुख्य अतिथि थे.

By: | Last Updated: Friday, 15 September 2017 9:27 PM
yogi’s minister controversial statement

नई दिल्ली: भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी कैबिनेट में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने आज एक ऐसा बयान दिया जिसे सुन सभी हैरान रह गए. दरअसल मऊ जिले में ओम प्रकाश राजभर की पार्टी ने अतिपिछड़ा, अतिदलित भागीदारी जनसभा का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में ओम प्रकाश राजभर मुख्य अतिथि थे.

इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा, ”जब मैं दिल्ली गया था तो प्रधानमंत्री ने कहा कि धन्य हो ओमप्रकाश जी आप ने बिना पैसे के संगठन कैसे बना लिया? हमने कहा माननीय प्रधानमंत्री जी हम जिस बिरादरी में पैदा हुए हैं उसके पास रुपया तो नहीं है लेकिन जितना आप की पार्टी उत्तर प्रदेश में एक महीने में खर्च करती होगी, उतने रुपये की हमारी बिरादरी वाले एक दिन में शराब पी जाते हैं.”

ओम प्रकाश राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, ”अधिकारी लोगों को एलआईयू के भाई लोग बता देंगें कि भारतीय समाज पार्टी बहुत ही खतरनाक पार्टी है. हमारी पार्टी का झंडा पीला है और हम भगवान शंकर के पुजारी हैं. जो लोग कायदे से नहीं मानेंगे तो समझ लो जिस दिन में श्राप दे दूंगा पीलिया हो जायेगा, लेकिन हम ये नहीं चाहेंगे.”

उन्होंने कहा, “सब अपनी आदत में सुधार लाएं और कायदे से गरीबों की बात सुनी जाये नहीं तो सीएम के यहां शिकायत पहुचा देंगे. ऐसा सीएम हमने नहीं देखा है. सीएम के यहां से जांच आयी तो बस छुट्टी ही हो जायेगी.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: yogi’s minister controversial statement
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017