पार्टी को पुनर्जीवित करने में युवा कांग्रेस सक्रिय भूमिका निभाए: सोनिया

By: | Last Updated: Saturday, 6 December 2014 4:06 AM
Youth Congress to play active role in party’s revival: sonia gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज कहा कि भविष्य में पार्टी का वरिष्ठ नेतृत्व युवा कांग्रेस से उभरेगा. साथ ही, उन्होंने पार्टी की युवा शाखा से कांग्रेस को पुनर्जीवित करने में सक्रिय भूमिका निभाने को भी कहा. युवा कांग्रेस की एलुमनाई मीट में यहां सोनिया ने कोई भाषण नहीं दिया बल्कि युवा कांग्रेस नेताओं से उन्होंने बातचीत की.

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने उनसे बातचीत करते हुए कहा, ‘‘आने वाले दिनों में युवा कांग्रेस को वैसी ही बड़ी भूमिका निभानी है जैसी उसने 1977 और 1979 में निभाई थी, जब कांग्रेस सत्ता से बाहर थी.’’ उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस को भविष्य में एक अहम भूमिका निभानी होगी और कांग्रेस का वरिष्ठ नेतृत्व भविष्य में युवा कांग्रेस से उभरेगा.

 

सोनिया ने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पार्टी में ऐसे समय में नई उर्जा लाने को कहा जब कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ी चुनावी हार के साथ महज 44 सीटें मिली हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Youth Congress to play active role in party’s revival: sonia gandhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017