गाय तस्करी के आरोप में भीड़ ने पीट-पीट कर की युवक की हत्या

By: | Last Updated: Saturday, 17 October 2015 3:16 AM

शिमला: हिमाचल प्रदेश के नाहन में गाय की तस्करी के आरोप में 22 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. उसकी पहचान सहारनपुर निवासी नोमान के रूप में हुई है. आरोप है कि गुरुवार को नोमान और उसके चार साथी पांच गायों को ट्रक में पंजाब से यूपी के सहारनपुर ले जा रहे थे.

 

पढ़ें : देश में रहना है तो मुस्लिम ‘बीफ’ खाना छोडें: खट्टर

 

इसी दौरान हिमाचल के नाहन में कुछ लोगों ने इन्हें रोककर बुरी तरह पीटा. नोमान की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई जबकि उसके चार साथियों को पुलिस ने गाय तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. नोमान की हत्या के मामले में नाहन पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

गौरतलब है कि पिछले माह गोहत्या की गफलत में दादरी के बिसाड़ा में अखलाक नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद से ही गोमांस को लेकर पूरे देश में विवाद हो रहा है. तमाम बयानों से महौल तनावपूर्ण बना हुआ है. इस बीच इस तरह की घटना गंभीर साबित हो सकती है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Youth killed in Himachal village for ‘smuggling cattle’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017