बिहार : 'प्रेमिका' के हत्यारे को पीट-पीट कर मार डाला

By: | Last Updated: Tuesday, 2 February 2016 8:40 AM
Youth lynched for girl murder

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना : स्थानीय सीतामढ़ी जिले में अपनी युवती की हत्या कर भाग रहे आरोपी को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला. युवती की हत्या उसने इसलिए की थी क्योंकि उनसे शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. पुलिस के अनुसार युवक ने कम से कम चाकुओं से 15 बार युवती पर हमला किया था. लेकिन, हत्या के बाद भागते वक्त वह भीड़ के हत्थे चढ़ गया.

पुलिस के अनुसार 10वीं कक्षा की खुशबू कुमारी कोचिंग के लिए अपने गांव से निकली थी. रास्ते में उसे दिनेश राम मिला. अभी स्नातक कर रहे दिनेश ने खुशबू को शादी का प्रस्ताव दिया था लेकिन उसने मना कर दिया था. इसके बाद सोमवार को अचानक उसने लड़की पर चाकुओं आदि से हमला कर दिया. खुशबू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

खुशबू की चीख सुनकर कुछ लोग उधर दौड़ पड़े थे. इसके बाद भाग रहे दिनेश को डंडों आदि से खूब पीटा. घायल दिनेश को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि खुशबू पढ़ने में काफी अच्छी लड़की थी. परिजनों के अनुसार पिछले कुछ समय से दिनेश उसे परेशान कर रहा था.

पुलिस ने इस मामले में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज की है. अधिकारयों का कहना है कि इलाके में तनाव की स्थिति जरूर है लेकिन वहां पुलिसबल की तैनाती कर दी गई है. चुंकि दो पक्ष अलग-अलग जाति के हैं, ऐसे में जातिगत तनाव भी बढ़ा है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Youth lynched for girl murder
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bihar police Boy Girl Love lynched murder
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017