...तो शाहरुख ने कमेंटेटर को कह दिया 'आई हेट यू सर'

By: | Last Updated: Saturday, 2 May 2015 10:23 AM
IPL 8: Why did Shahrukh Khan say to the commentator,”‘I hate you Sir” ?

नई दिल्ली:  कोलकाता नाइटराइडर्स के को ऑनर और बॉलीवुड के किंग खान के क्रिकेट से लगाव और उससे जुड़े विवाद के बारे में कौन नहीं जानता है लेकिन हाल ही में शाहरुख खान एक बार फिर कुछ इसी से जुड़ी वजहों से एक बार फिर सुर्खियों का केंद्र बन गए है.

 

जी हां! मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सिक्युरिटी गार्ड से शाहरुख खान का विवाद अभी पूरी तरह से समाप्त भी नहीं हुआ था कि गुरुवार को कोलकाता और चेन्नई के मैच के दौरान किंग खान एक बार फिर अपना आपा खो बैठे और कमेंटेटर को कह दिया ‘आई हेट यू सर!’

 

दरअसल हुआ कुछ यूं कि कोलकाता नाइटराइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स का मैच रोमांचक मोड़ था. कोलकाता को जीतने के लिए 2 गेंद में एक रन की दरकरार थी.

 

आपको बता दें कि मैच अपने रोमांच पर था और दर्शकों में काफी उत्सुकता थी उसी दौरान कमेंट्री बॉक्स में मौजूद कमेंटेटर ने कहा कि इस स्थिति में एक विकेट मैच का पासा पलट सकती है.

 

बस अब क्या था? कमेंटेटर की इन बातों को सुनते ही शाहरुख भड़क गए और मैच के आखिरी पलों में अपने मन की भड़ास को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर निकाल दिया.

 

शाहरुख ने ट्वीट किया कि ‘केकेआर बैटिंग कर रही है. जीत के लिए एक रन चाहिए और कमेंटेटर कह रहे हैं कि अब बल्लेबाज को आउट हो जाना चाहिए! मैं बिना किसी दुर्भावना के कहना चाहता हूं कि ‘आई हेट यू सर!”

 

खैर कोई बात नहीं क्योंकि शाहरुख ने इसमें साफ तौर पर कह दिया था कि वह ऐसा बिना किसी दुर्भावना के कह रहे हैं. आपको बता दें कि कोलकाता नाइटराइडर्स ने इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया था.

IPL News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: IPL 8: Why did Shahrukh Khan say to the commentator,”‘I hate you Sir” ?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017