आईपीएल: मुंबई इंडियंस वानखेड़े में मनाएंगे जीत का जश्न

By: | Last Updated: Monday, 25 May 2015 10:41 AM

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दूसरी बार चैंपियन बनने के बाद मुंबई इंडियंस टीम ने अपने प्रशंसकों के साथ वानखेड़े स्टेडियम में सोमवार रात जीत का जश्न मनाने का निर्णय लिया है.

 

कप्तान रोहित शर्मा अपनी टीम के साथ सोमवार अपराह्न् कोलकाता से महाराष्ट्र पहुंच रहे हैं. वह टीम के सलाहकार सचिन तेंदुलकर, अपने परिवार तथा टीम की सह-मालिक नीता अंबानी के साथ घरेलू मैदान पर पहुंचेंगे और रात आठ बजे जीत का जश्न मनाएंगे.

 

मुंबई इंडियंस के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “पूरी टीम, टीम के सहायक कर्मचारी और मुंबई इंडियंस से जुड़ा हर कोई रात आठ बजे वानखेड़े स्टेडियम में जुट रहा है.

 

ऐसी योजना है कि स्टेडियम में कप को रखा जाएगा और मुंबई इंडियंस टीम को इस शहर से और यहां के प्रशंसकों से मिले समर्थन के प्रति आभार व्यक्त करेगी. पूरी टीम 4.30 से पांच बजे के बीच मुंबई पहुंच जाएगी.”

 

टीम के आइकॉन तेंदुलकर जश्न के पूरे मूड में हैं और उन्होंने वानखेड़े में प्रशंसकों को आमंत्रित किया है.

 

तेंदुलकर ने सोमवार को ट्वीट किया है, “वानखेड़े स्टेडियम में 25 मई को शाम 7.45 बजे प्रशंसकों के साथ जीत का जश्न मना रहे हैं. इस विजयी वर्ष-2015 के शानदार क्षण का आनंद उठाएं.”

 

ऑफ-स्पिनर हरभजन सिंह ने भी प्रशंसकों को जीत के जश्न में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है.

 

हरभजन ने ट्वीट किया, “आइए हमारे साथ वानखेड़े स्टेडियम में 7.30 बजे से जीत के जश्न में भागीदार बनें. हम आप सभी को वहां देखने को उत्सुक हैं.”

 

टीम के मुख्य सलाहकार अनिल कुंबले ने भी ट्वीट किया है, “मुंबई इंडियंस के सभी समर्थकों को बहुत बहुत धन्यवाद. आईपीएल की हमारी इस जीत के जश्न में सोमवार को वानखेड़े में हमारे साथ भागीदार बनें.”

 

स्टेडियम में इस समारोह के लिए प्रथम आओ प्रथम पाओ के आधार पर प्रवेश निशुल्क रखा गया है.

 

अधिकारी ने कहा, “स्टेडियम में प्रवेश मुफ्त होगा और शाम 6.30 बजे से प्रथम आओ, प्रथम पाओ के आधार पर प्रवेश दिया जाएगा. हिंदी फिल्म जगत की नामचीन हस्तियां और खेल जगत की हस्तियां भी मुंबई इंडियंस के जश्न में शामिल हो सकती हैं. यह जश्न लगभग एक घंटे चलेगा. तेंदुलकर अपने परिवार के साथ स्टेडियम में मौजूद रह सकते हैं.”

 

मुंबई इंडियंस ने इडेन गार्डन्स में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल मुकाबले में रविवार रात 41 रनों से शानदार जीत दर्ज की. इससे पहले 2013 में भी मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के फाइनल मुकाबले में सुपर किंग्स को ही मात देकर अपना पहला खिताब जीता था.

 

यह भी पढ़ें:

 

 

 

 

 

IPL News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: IPL_Mumbai Indians_Wankhede Stadium_Winner_Rohit Sharma
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017