'किलर' मिलर: बल्ले ने पहले ली आंख और अब बेहोश हुआ बच्चा

By: | Last Updated: Saturday, 16 May 2015 2:16 PM
killer miller

नई दिल्लीः किंग्स इलेवन पंजाब के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का 8वां सीजन किसी बुरे सपने की तरह रही. 14 मैच में 6 अंक के साथ पंजाब अंतिम स्थान पर रहकर टूर्नामेंट से शर्मनाक विदाई ली. टीम के साथ-साथ किसी और के लिए ये सीजन खराब रहा तो वो हैं साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर के लिए. पहले तो कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शनिवार को मैच में मिलर के एक छक्‍के ने कोलकाता के पुलिस कांस्टेबल की आंखें चली गई. अब शनिवार को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान मिलर के एक शॉट से एक बच्‍चा बेहोश हो गया.

 

मैच शुरू होने से पहले मिलर ने प्रैक्टिस में पुल शॉट मारने का प्रयास किया जो जाली के ऊपर से चला गया. दुर्भाग्‍यवश, वह गेंद सीधे जाकर युवा लड़के के सीने में लगी और उसी समय वह बेहोश हो गया.

 

पुलिस तुरंत ही उस लड़के को हॉस्पिटल ले गए. बच्‍चे का फौरन उपचार किया गया और अब वो ठीक है.

 

यह दूसरा मौका है जब आईपीएल के दौरान मिलर के बल्‍ले से कोई घायल हुआ हो. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उन्‍होंने एक छक्‍का जमाया था, जो सीधे पुलिस कांस्‍टेबल आलोक आइच को जाकर लगी थी. बाद में पता चला कि वह कांस्‍टेबल दाईं आंख से कभी नहीं देख पाएगा. इस घटना से खुद मिलर भी काफी परेशान दिखे.

IPL News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: killer miller
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: David Miller IPL Kings Eleven Punjab
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017