72 घंटे में बदल गई मुंबई इंडियंस और हेल्स की किस्मत!

By: | Last Updated: Monday, 18 May 2015 11:02 AM
Mumbai Indians_Alex Hales_England Cricket Team_IPL_Playoffs_

हैदराबाद: बीती राती रविवार को सनराइज़र्स हैदराबाद को 9 विकेट से हराने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ की जंग में पहुंच गई है. इसके साथ ही उनकी टीम के पास एक धारदार ताकत भी जुड़ गई है.

 

जी हां हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड के बल्लेबाज़ एलेक्स हेल्स की. ये खिलाड़ी पिछले 2 सीज़न से आईपीएल ऑक्शन में शामिल हो रहा था. लेकिन इसे खरीदार के रूप में कोई भी टीम नहीं मिल पा रही थी. लेकिन पिछले 72 घंटों में मुंबई इंडियंस के साथ ही एलेक्स की भी किस्मत बदल गई. शुक्रवार को नॉटिंघम में लगातार 6 छक्कों के साथ 80 रनों की पारी और रविवार को भारत का सफर.

हाल ही में इंग्लैंड में चल रहे नैटवेस्ट टी20 टूर्नामेंट के ओपनिंग मुक़ाबले में 15 मई की रात नाटिंघमशायर की ओर से एलेक्स हेल्स ने करिश्माई बल्लेबाज़ी करते हुए लगातार छह गेंदों पर छह छक्के ठोक दिए. हालांकि हेल्स ने एक ही ओवर में छह छक्के नहीं लगाए, लेकिन उन्होंने दो ओवरों के दौरान लगातार छह गेंदों पर छह छक्के जड़े. इस लिहाज से 6 गेंदों पर 36 रन बटोर लिए.

 

जिसके बाद हेल्स को मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से बुलावा भेज दिया गया. हेल्स की किस्मत कोरी एंडरसन के चोटिल होने की वजह से रंग लाई है. बीते रविवार मुकाबले से ठीक पहले हेल्स लंडन से भारत पहुंचे वो मुंबई इंडियंस की जर्स में मैच के दौरान बाहर डगआउट में नज़र आए.

 

आईपीएल टी20 डॉटकॉम से बात के दौरान हेल्स ने कहा, ‘मैं मुंबई इंडियंस टीम से जुड़ने के बाद बेहद खुश हूं. इस टीम के साथ सचिन और पॉंटिंग जैसे दिग्गज जुड़े हैं जिन्हें देखकर मैनें क्रिकेट खेलना सीखा है.” इन खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम में मुझे बहुत कुछ सीखने को भी मिलेगा.

 

हेल्स के मुंबई इंडियंस से जुड़ने से टीम को और मजबूती मिली है. हाल में हेल्स जबरदस्त फॉर्म से भी गुजर रहे हैं. बीती रात हैदराबाद को हराने के बाद और रनरेट के आधार पर मुंबई अंकतालिका में दूसरे पायदान पर है. इसका मतलब ये है कि उसे क्वालीफायर वन के साथ फाइनल में पहुंचने के लिए क्वालीफायर 2 का मौका भी होगा.

 

लेकिन मुंबई पहले क्वालीफायर में ही चेन्नई को हराकर फाइनल का सफर तय करना चाहेगी. 

 

यह भी पढ़ें:

IPL: हैदराबाद की हार के लिए बल्लेबाज हैं कसूरवार- मूडी 

जब युवराज सिंह पर बल्ला लेकर टूट पड़े क्रिस गेल! 

केकेआर को समर्थन देने पर शाहरुख ने कहा, शुक्रिया 

IPL 8: CSK, MI, RCB और RR के बीच होगी प्लेऑफ की जंग 

IPL: मैच के बीच अनुष्का शर्मा से मिल फिर विवादों में घिरे विराट कोहली 

 

IPL News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mumbai Indians_Alex Hales_England Cricket Team_IPL_Playoffs_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017