IPL 8: बारिश के कारण राजस्थान और केकेआर के बीच मैच हुआ रद्द

By: | Last Updated: Sunday, 26 April 2015 10:55 AM
Rajasthan Royals_Kolkata Knight Riders_IPL_Rain_

कोलकाता: कोलकाता: गत चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स का राजस्थान रायल्स के खिलाफ आज यहां ईडन गार्डन्स में होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग का घरेलू मैच भारी बारिश और आंधी के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया.

 

मैदानी अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ और राजेश देशपांडे ने शाम छह बजकर 50 मिनट पर चौथा निरीक्षण करने के बाद अंतिम फैसला किया जिसके बाद दोनों टीमों के कप्तानों गौतम गंभीर और शेन वाटसन को हाथ मिलाते देखा गया.

 

मैच शुरू होने का इंतजार कर रहे प्रशंसकों को बुरी खबर हालांकि सवा सात बजे मिली जब यह घोषणा हुई कि मैच रद्द कर दिया गया है और टिकट राशि 28 अप्रैल के बाद से वापस की जाएगी.

 

दोनों टीमों को मैच रद्द होने से एक एक अंक मिला. राजस्थान रायल्स की टीम अब चेन्नई सुपरकिंग्स :10 अंक: को पछाड़कर आईपीएल अंक तालिका में 11 अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है.

 

दूसरी तरफ केकेआर की टीम छह मैचों में सात अंक के साथ तीसरे स्थान पर बनी हुई है.

 

इससे पहले मैच शुरू होने के निर्धारित समय से दो घंटे पहले दोपहर दो बजे तेज बारिश होने लगी और पूरे मैदान को कवर से ढक दिया गया. झारखंड और इससे जुड़े दक्षिण बंगाल के हिस्सों में चक्रवात के कारण हुई यह बारिश लगभग तीन घंटे तक चली.

 

IPL News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rajasthan Royals_Kolkata Knight Riders_IPL_Rain_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017