रोड्स की पत्नी ने मुंबई में दिया नन्ही 'इंडिया' को जन्म

By: | Last Updated: Friday, 24 April 2015 5:43 AM
South Africa_Jonty Rhodes_Baby Girl_Mumbai Indians_India_Delhi Daredevils

सौजन्य: सूर्या मदर एंड चाइल्ड केयर

मुंबई: साउथ-अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी और मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच जॉन्टी रोड्स की पत्नी ने गुरूवार दोपहर मुंबई के सांताक्रूज़ में सूर्या मदर एंड चाइल्ड केयर अस्पताल में अपनी नन्ही परी को जन्म दिया. 

 

हाल ही में जन्मी ये नवजात बच्ची एक बाटर बेबी प्रक्रिया से पैदा हुई. ये प्रक्रिया डिलीवरी के लिए भारत में अभी इतनी प्रसिद्ध नहीं है. इस तकनीक से यूएस और यूके में बच्चों को जन्म दिया जाता है. जोन्टी और उनकी पत्नी मिलेन, वाटर बेबी प्रक्रिया से अपने बच्चे को जन्म देना चाहते थे क्योंकि इस प्रक्रिया के तहत लेबर पेन कम होता है.

 

मुंबई के यूर्या मदर में ये तकनीक पहले से चल रही है. इसलिए जोन्टी और उनकी पत्नी को अपने नए बच्चे को जन्म देने में ज्यादा असुविधा नहीं हुई. इस बच्ची के जन्म में सबसे खाल बात ये रही कि जोन्टी ने अपनी नन्ही गुड़िया का नाम ‘इंडिया’ रखा है. रोड्स ने कल मुंबई इंडियंस के मैच से पहले ट्वीट कर लिखा, ‘ मुंबई इंडियंस को आज के मैच से पहले ‘इंडिया जेनी रोड्स’ की तरफ से शुभकामनाएं.

 

ट्वीट में रोड्स ने बताया कि उनकी बेटी 3:29 मिनट पर पैदा हुई है. साथ ही उनकी वाइफ और बेटी दोनों एकदम ठीक हैं. बच्ची का वजन 3.7 कि.ग्रा. है.

 

रोड्स वर्ल्ड क्रिकेट के पहले ऐसे सितारे नहीं है जिन्होनें अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा है उनसे पहले भी न्यूज़ीलैंड स्टार डिओन नेश अपनी बेटी का नाम इंडिया लिली रख चुके हैं.

 

यह भी पढ़ें:

HAPPY B’DAY SACHIN: सचिन के 42 साल 42 कमाल…  

#IPL: डुमिनी और अय्यर के बाद इमरान ताहिर का जलवा,37 रन से हारी मुंबई 

IPL: चेन्नई की कीमत सिर्फ 5 लाख! 

कोटला में फिर से लोगों की जुबान पर चढ़ा सचिन, सचिन 

 

IPL News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: South Africa_Jonty Rhodes_Baby Girl_Mumbai Indians_India_Delhi Daredevils
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017