होली के रंग टुन्न सिंह की टोली के संग

By: | Last Updated: Saturday, 11 March 2017 5:41 PM
Celebrate Holi With Tunn Singh’s Toli

नई दिल्ली: होली के मौके पर बारशाला ने होली के रंग में सराबोर करने के लिए ‘घुल मिल’ नाम से खास मेनू पेश किया है. इसमें तीन तरह की ड्रिंक्स कस्टमर्स के लिए पेश की जा रही है, जिनका नाम वोडका ठंडाई, वोडका शिकंजी और व्हिस्की ठंडाई है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह खास और अनोखा मेनू बारशाला के चारों आउटलेट्स – ईस्ट ऑफ कैलाश, जनकपुरी, कड़कड़डुमा और नई दिल्ली (एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो स्टेशन) पर उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत क्रमश: 160 रुपये, 160 रुपये और 220 रुपये रखी गई है.

बयान के अनुसार, बारशाला के सर्विसिंग स्टाफ के लिए होली टी-शर्ट हैं, जिसमें अनूठे होली संदेश लिखे हैं जैसे -बोतल खोली-हैप्पी होली, स्टे टुन्न विद टुन्न सिंह की टोली, 5000 रुपये का चालान बचाओ, मेरे यार बारशाला आ जाओ, बंद करो कार ओ बार, व्हिस्की की महक रम का प्यार, मुबारक हो आपको होली का त्योहार. इसके साथ ही कस्टमर्स के लिए पूरे हफ्ते होली वाले गाने बजाए जाएंगे.

बयान में कहा गया है कि होली के उत्साह को ध्यान में रखते हुए बारशाला एक ‘घुल मिल’ स्टोरी कांटेस्ट भी चला रहा है, जिसमे लोगों को अपने किसी दोस्त के साथ झगड़े को भूलके दोबारा दोस्ती करने की कहानी बारशाला के फेसबुक पेज पे लिखनी है, जिसके लिए उनको 13 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Celebrate Holi With Tunn Singh’s Toli
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017