एचआईवी पॉजीटिव शीन ढूढेंगे एड्स का इलाज

By: | Last Updated: Friday, 25 December 2015 9:48 AM
Charlie Sheen Cure AIDS Promise? Actor Makes Big Promise

speaks onstage at the "Anger Management" panel during the FX portion of the 2012 Summer TCA Tour on July 28, 2012 in Beverly Hills, California.

एचआईवी पॉजीटिव हॉलीवुड अभिनेता चार्ली शीन का कहना है कि इसकी चपेट में आने से उनमें इतना ज्यादा गुस्सा घर कर गया है कि उन्होंने अपनी मां से कहा कि वह इसका इलाज खोजेंगे. शीन ने बताया, “मैं क्रोधित था. मैं आत्मत्याग की स्थिति में पहुंच गया था. मैं सदमे में था.”

यह पूछे जाने पर कि आपको किस पर गुस्सा था? शीन ने कहा, “मुझे खुद पर और दुनिया पर गुस्सा था. लेकिन यह ज्यादा देर तक नहीं टिका.”

शीन ने कहा, “मेरे ख्याल से एचआईवी पॉजीटिव होने का पता चलने के दूसरे दिन मैंने अपनी मां से कहा कि ‘यह बीमारी गलत बंदे के गले पड़ गई है. अगर कोई इस बीमारी का सामना कर सकता है और इसका इलाज ढूंढ सकता है, तो वह मैं हूं. मैं मेरे पास मौजूद हर संसाधन को लगा दूंगा.”

वह अपनी इस बीमारी से आक्रोश से भर उठे हैं, लेकिन कहते हैं कि उन्हें कभी आत्महत्या का ख्याल नहीं आया.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Charlie Sheen Cure AIDS Promise? Actor Makes Big Promise
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017