ऑनलाइन फ्लर्टिंग करने के लिए ये दिन है आपके लिए परफेक्ट!

क्या आपने कभी सोचा है कि फ्लर्टिंग के लिए भी कोई खास दिन हो सकता है? जी हां, अगर आप भी फ्लर्टिंग करने के शौकीन है तो आज हम आपको बता रहे हैं कि वो कौन सा दिन आपके लिए परफेक्ट है...

Cheating Thursdays Are The Best Day For Online Flirting Says reserch

नई दिल्लीः क्या आपने कभी सोचा है कि फ्लर्टिंग के लिए भी कोई खास दिन हो सकता है? जी हां, अगर आप भी फ्लर्टिंग करने के शौकीन है तो आज हम आपको बता रहे हैं कि वो कौन सा दिन आपके लिए परफेक्ट है जब आप ना सिर्फ ऑनलाइन फ्लर्टिंग को सबसे ज्यादा एन्जॉय कर सकते हैं बल्कि आप फ्लर्टिंग में सक्सेसफुल भी हो सकते हैं. जानिए, इसी पर आई एक दिलचस्प रिसर्च क्या कहती है.

क्या कहती है रिसर्च-
रिसर्च के मुताबिक, व्यस्क लोग अगर ऑनलाइन फ्लर्टिंग को एन्जॉय करना चाहते हैं तो वीरवार के दिन फ्लर्ट करें. इसके पीछे का कारण बताते हुए शोधकर्ता कहते हैं कि मिड-वीक में ऑनलाइन सेक्स चैटिंग और सेक्सटिंग से वीकएंड पर सेक्सुअल रिलेशनशिप बनने के मौके अधिक रहते हैं, इसी वजह से वीरवार को फ्लर्टिंग के लिए बेस्ट माना जाता है.

अफेर्यस के लिए गुरूवार का दिन है बेस्ट-
डेटिंग वेबसाइट, विक्टोरिया मिलान ने 30 देशों के 58 लाख यूजर्स के डाटा पर रिसर्च की और वह इस नतीजे पर पहुंचे कि गुरूवार के दिन ही ज़्यादातर लोग फ्लर्ट करते हैं और वीरवार का दिन एक्सट्रा-मैरिटल अफेयर्स के लिए सबसे बिज़ी माना जाता है. ज़्यादातर ऑनलाइन चैटिंग दिन के 2 बजे और शाम 8 बजे के बीच की जाती है.

सोमवार को भी फ्लर्ट करते हैं लोग-
बुधवार को काम का लोड सबसे ज्यादा होता है यानि वर्ल्ड का सबसे बिज़ी दिन माना जाता है, इसलिए लोग फ्लर्ट करने के लिए गुरूवार का दिन चुनते हैं. लेकिन कुछ देशों में ये बदलाव आ रहे हैं. कम से कम 10 देशों के लोग ऐसे भी हैं जो कि सोमवार को भी फ्लर्ट करने से नहीं चूकते. ऐसे लोगों को लगता है कि सोमवार काफी उदास भरा और थका देने वाला दिन होता है. ऐसे में वे खुद को फ्रेश रखने के लिए सोमवार को फ्लर्ट करते हैं.

अलग-अलग देशों का फ्लर्टिेंग डे-
सोमवार को फ्लर्ट करने वाले देशों में स्पेन, जर्मनी और ग्रीस के लोग आते हैं, जबकि कनाडा, जापान और साउथ अफरीका के लोग गुरूवार को फ्लर्ट करना पसंद करते हैं. स्‍वीडन, डेनमार्क और नॉर्वे के लोग मंगलवार को सेक्सटिंग के लिए चुनते हैं जबकी ऑस्ट्रेलिया, मैक्सिको, पेरू और फिनलैंड के लोगों को शुक्रवार का दिन फ्लर्टिंग के लिए पसंद हैं.

क्यों करते हैं गुरूवार को फ्लर्ट-
गुरूवार और शुक्रवार को लोग फ्लर्टिंग करके अपने माइंड को रिलैक्स करते हैं ताकि वे शनिवार को अपनी सेक्स लाइफ को एंज्वॉय कर सकें. अपनी बॉडी और माइंड को पूरी तरह से रिलैक्स करने के लिए रविवार के दिन लोग अपने परिवार के साथ बिताते हैं. बेल्जियम ही एक ऐसा देश है जो इस ट्रेंड से एकदम विपरीत है.

नोट: ये रिसर्च के दावे पर हैं. ABP न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता. आप किसी भी सुझाव पर अमल या इलाज शुरू करने से पहले अपने डॉक्टर की सलाह जरूर ले लें.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Cheating Thursdays Are The Best Day For Online Flirting Says reserch
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017