खुशखबरी! अब अर्चना कोचर के डिजाइनर कपड़े मिलेंगे ऑनलाइन

By: | Last Updated: Wednesday, 20 January 2016 10:15 AM
Designer Archana Kochhar debuts online on Craftsvilla

जानी-मानी फैशन डिजाइनर अर्चना कोचर एथनिक ऑनलाइन बाजार ‘क्राफ्ट्सविला’ के जरिए अपने डिजाइनर परिधान ऑनलाइन उपलब्ध कराने जा रही हैं. साड़ी, सूट, लहंगों, आभूषणों, गृहसज्जा आदि के ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर ने कोचर के साथ एथनिक परिधानों के विशिष्ट रेंज के लिए समन्वय किया है, जिसमें अनारकली सूट और सलवार सूट की बड़ी रेंज शामिल है.

क्राफ्टविला डॉट कॉम के सीईओ मनोज गुप्ता ने एक बयान में कहा, “अर्चना अपने वैश्विक डिजाइन्स के लिए जानी जाती हैं और लगभग एक दशक से भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय रैंप पर अपने कलेक्शन का प्रदर्शन करती रह रही हैं. वह विशिष्ट स्टाइल के लहंगों से लेकर साड़ियां, गाउन और अनारकली डिजाइन करती रही हैं. उनके साथ हमारे समन्वय से लोगों को आसानी से उनके विशिष्ट डिजाइनर परिधान मिल पाएंगे.”

कोचर ने इस साझेदारी के बारे में कहा, “इस साझेदारी से हम अपने उपभोक्ताओं को उनकी पंसद के परिधान दें पाएंगे, जो मेरे डिजाइन्स पहनना चाहते हैं क्योंकि यहां उपलब्ध रेंज स्टाइलिश होने के बावजूद उनकी कीमत वाजिब है.”

कलेक्शन अगले सप्ताह से उपलब्ध रहेगा जिसकी कीमत 15,000 से शुरू है.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Designer Archana Kochhar debuts online on Craftsvilla
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Craftsvilla Designer Archana Kochhar
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017