मोबाइल पर वीडियो देखने के बावजूद टीवी पर ही फिल्में देखना चाहते हैं लोग!

डिश टीवी के एक अधिकारी ने इस धारणा को गलत करार दिया है कि देश में मोबाइल फोन पर वीडियो देखने के दिनों-दिन बढ़ते रुझान से टीवी देखने की प्रवृत्ति में कमी आयी है.

By: | Last Updated: Sunday, 13 August 2017 1:56 PM
Despite high cell phone use, peoples interest in TV intact

इंदौरः डीटीएच सेवा प्रदान करने वाले डिश टीवी के एक अधिकारी ने इस धारणा को गलत करार दिया है कि देश में मोबाइल फोन पर वीडियो देखने के दिनों-दिन बढ़ते रुझान से टीवी देखने की प्रवृत्ति में कमी आयी है.

डिश टीवी के मार्केटिंग ऑफिसर सुखप्रीत सिंह ने कहा कि देश में मोबाइल फोन पर वीडियो देखने का बढ़ता रुझान पूरे मनोरंजन उद्योग के लिये शुभ संकेत है. विभिन्न अध्ययन और टेलीविजन रेटिंग के आंकड़े बताते हैं कि इस रुझान के बावजूद किसी भी आयु वर्ग में टीवी देखने की प्रवृत्ति कम नहीं हुई है. लोगों में टीवी देखने की प्रवृत्ति बढ़ ही रही है.

उन्होंने कहा, “देश में इंटरनेट की गति में इजाफे के बाद अब लोग मोबाइल फोन पर लम्बे वीडियो भी देखने लगे हैं. लेकिन आज भी ज्यादातर लोग दो-ढाई घंटे की फिल्म टीवी पर ही देखना चाहते हैं.”

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Despite high cell phone use, peoples interest in TV intact
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017