EasyFlaire.com के साथ हर मौके पर कम कीमत के साथ दिखे स्टनिंग

By: | Last Updated: Monday, 8 February 2016 11:19 PM
easy with Easy Flaire, fashion startup

नई दिल्लीः अगर आप डिजायनर कपड़े बेहद पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें खरीद नहीं सकते. या फिर आप हर पार्टी के लिए मंहगे ब्रांड के कपड़े नहीं खरीद सकते हैं तो हम आपको दे रहे हैं एक ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट की जानकारी जिसकी मदद से आप बेहद कम कीमत में मंहगे ब्रांड के कपड़े पहनने और अच्छे दिखने का शौक पूरा कर सकते हैं.

EasyFlaire नाम की इस वेबसाइट पर आपको वैरो-मोडा (Vero Moda), ओनली (only),गैस (gas), एलेन सोली (allen solly), zara, mango जैसी मंहगी ब्रांड के कपड़े किराए पर मिल सकेंगे. सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं यहां आपको देश के बेहतरीन डिजाइनर्स के एथनिक (सूट, साड़ी , लंहगा) कलेक्शन , सेलेब्रिटीज के कलेक्शन भी आपको महज चंद रुपयों में किराए पर मिल जाएंगे.

इसके लिए आपको EasyFlaire.com पर जा कर आपको अपना कलेक्शन चुनना होगा. अपने पसंदीदा कपड़े के लिए आपको उस ड्रेस की कीमत का 10-15 परसेंट देना होगा साथ ही 20 फीसदी तक सेक्यूरिटी अमाउंट के तौर पर देना होगा (सेक्यूरिटी अमाउंट ऑर्डर वापस लेते समय कंपनी लौटा देगी.)

12

अगर आप एक बार कपड़े किराए पर लेती हैं तो इसे तीन दिनों तक आप रख सकती हैं साथ ही ये कलेक्शन सिर्फ लड़कियों और महिलाओं के लिए है. और फिलहाल ये वेबसाइट सिर्फ दिल्ली के लिए काम कर रही है.
EasyFlaire के को-फाउंडर और आईआईटी फाइनल ईयर दिल्ली के छात्र ध्रुवल वर्मा और पलाश किरर ने बातचीत में बताया कि ”आज कल हर पार्टी में आपका अच्छा दिखना आपके लिए बेहद अहम होता है. और आप हर पार्ट्री के लिए मंहगे कपड़े खरीदने ये भी थोड़ा मुश्किल है. ऐसे में हमने दिल्ली की लड़कियों के लिए इस मुश्किल को आसान बना दिया है. अब तक दिल्ली में कोई भी इस तरह का ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नहीं था लेकिन हमने इस तरह का ऑप्शन दे कर लड़कियों का हर पार्टी में गॉर्जियस दिखना आसन कर दिया है.”
तो इस सीजन अगर आप वैंलेंटाइन-डे या फिर फेमिली फंक्शन पर खास दिखना चाहती हैं तो ये आपके लिए यकीनन बेहतर ऑप्शन है.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: easy with Easy Flaire, fashion startup
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017