OMG! 95 साल की उम्र में पता चला कि वो गे है

Grandfather comes out as gay at 95

नई दिल्लीः एक पुरुष जिसकी शादी को 67 साल बीत चुके हैं और इनके दो बच्चे हैं, 5 ग्रांड चिल्ड्रंस हैं और एक ग्रेट ग्रांड चिल्ड्रन है. इनकी उम्र 95 साल की है. इस उम्र में आकर इन्होंने खुलासा किया कि वे गे हैं.

ये खुलासा इस पुरुष ने यूट्यूब वलोगर डेवी वेवी के सामने किया. रोमन 96 साल के हैं और इन्होंने बताया कि जब ये पांच साल के थे तब उन्हें पता चल गया था कि वे गे हैं. लेकिन उन्होंने 9 दशकों तक अपनी लाइफ के इस सीक्रेट को सीक्रेट ही रखा.उन्होंने शादी की और इनकी एक फैमिली बनी. लेकिन वो हमेशा इस सच को दुनिया से छिपाते रहे.

devi

पिछले साल आखिरकार रोमन ने अपने सीक्रेट को दुनिया के सामने लाने की सोची. उन्हें लगा उनके परिवार और दुनिया को अब उनके बारे में पता होना चाहिए.

रोमन लॉस एंजलिस में रहते हैं. उन्होंने बताया कि वे उन्हें बताना चाहते थे कि उनकी लाइफ की क्या ट्रेजडी थी. वे चाहते थे कि उनका परिवार उन्हें समझें कि उनके साथ क्या हो रहा है.

डेवी वेवी ने इसी बात पर उनसे पूछ लिया कि अब आपने दुनिया को बता ही दिया है कि आप गे हैं तो क्या आप अब भी ब्वॉयफ्रेंड की चाहत रखते हैं? तो इसके जवाब में रोमन ने तुरंत हामी भरी.

gay

रोमन कैसा ब्‍वॉयफ्रेंड चाहते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं फेस पर नहीं जाता मैं उसके दिल को देखना पसंद करूंगा. वे मेरे लिए दिल से क्या फील करता है ये मैं देखूंगा. वे कहते हैं कि अब वे अपने लिए इस उम्र में ब्वॉयफ्रेंड ढूंढने में असमर्थ हैं.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Grandfather comes out as gay at 95
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017