दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता 27 अक्टूबर से

दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता 27 अक्टूबर से

नई दिल्ली के छतरपुर फार्म के होटल बेलमोंड में फैशन गुरु स्टाइल वीक में अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता के पहले संस्करण का आयोजन 27-28 अक्टूबर को किया जाएगा.

By: | Updated: 18 Oct 2017 10:15 AM

DEMO PIC

नई दिल्ली: नई दिल्ली के छतरपुर फार्म के होटल बेलमोंड में फैशन गुरु स्टाइल वीक में अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता के पहले संस्करण का आयोजन 27-28 अक्टूबर को किया जाएगा. प्रतियोगिता में भाग लेने वाले 10 उम्मीदवारों के नाम 3 अक्टूबर को मुंबई में जूरी के प्रतिष्ठित सदस्यों ने फाइनल किए हैं.


प्रतियोगिता में एक ही जगह सौंदर्य और फैशन का संगम देखने को मिलेगा. फैशन गुरु 2017 में तीन प्रतिर्स्पधाएं होंगी, जिसमें मिस सुपर मॉडल 2017, द स्टाइल गुरु 2017 और द ज्वेल क्यूटर 2017 का चयन किया जाएगा. इसके लिए प्रतियोगी विभिन्न वर्गो, जैसे- मिस एक्सप्रेसिव आइज, मिस ब्यूटीफुल स्माइल, मिस लस्टरस हेयर, मिस फ्लॉलेस स्किन, मिस स्टनिंग स्विमवियर में भाग लेंगी. वहीं फैशन गुरु बनने के लिए उम्मीदवारों को बेस्ट एब्सट्रेक्ट, बेस्ट जियोमीट्रिक और बेस्ट फ्लोरल के तहत प्रतियोगिता में भाग लेना होगा.


यह आयोजन जीरो मार्केटिंग ग्रुप के संस्थापक संजीव झा कर रहे हैं, जो भारत और नेपाल में मशहूर फैशन, एंटरटेनमेंट और मीडिया प्रफेशनल हैं. इस इवेंट की जूरी पैनल में बॉलीवुड, ज्वेलरी के क्षेत्र में नामचीन शख्सियतों के अलावा जाने-माने फैशन डिजाइनर शामिल हैं.


विजेताओं का चयन करने वाली जूरी में जाने-माने फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा, अभिनेता और मॉडल आर्यन वैद, अंतर्राष्ट्रीय मीडिया हस्ती संदीप मारवाह, सिलेब्रिटी मीडिया परामर्शी निर्मल मिश्रा और सिलेब्रिटी एक्टर और मेंटर आनंद मिश्रा शामिल हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Lifestyle News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शादियों के मौसम में फिट रखेंगे ये टिप्स