होली समारोहों में ऐसे दिखें शानदार

By: | Last Updated: Saturday, 11 March 2017 5:27 PM
holi festival look from News18 Holi 2017: Here’s How You Can Look Your Best For The Festivities

नई दिल्ली: होली के मौके पर पुराने कपड़े पहनने के बजाय, स्टाइलिश दिखें. इस दिन हल्के रंग के टॉप के साथ प्लाजों पहने और आखों में वाटरप्रूफ उत्पादों से मेकअप करें. स्टाइलैग के निदेशक और संस्थापक यशोधरा श्रॉफ ने कुछ सुझाव दिए हैं, जो आपको होली के रंगों पर ध्यान देने में मदद कर सकता है.

  • साधारण और आरामदायक कपड़े पहने : ऐसे कपड़े पहने जिसमें आप सहजता के साथ ही हल्कापन महसूस करें, स्टाइल से समझौता किए बिना आप पतलून, लेगिंग्स, या जीन्स के साथ कोई साधारण कुर्ता पहन सकते हैं.
  • अगर आप अलग तरह के दिखना चाहते हैं तो प्लाजो के साथ हल्के रंग के टॉप का प्रयोग करें जैसे पीला या लाल. आप श्रग भी पहन सकते हैं, और उसमें आप स्टाइलिश लग सकते हैं.
  • इस होली के अवसर पर अगर आप कुछ अलग दिखना चाहते हैं तो आप मस्ती भरे और साधारण दिखने के लिए जंपसुट के साथ कढ़ाई वाली हाफ जैकेट पहन सकते हैं. आप पूरी तरह पारंपरिक दिखने के लिए टी-शर्ट या कुर्ता घुटनों तक प्रिटेड स्कर्ट भी पहन सकती हैं.
  • चूंकि, होली रंगों का त्योहार है तो आप हल्के रंग के कपड़ों का चयन कर सकते हैं. अगर आप सादा रंग चुनते हैं तो रंगीन स्टोल या स्कार्फ जरूर लें, जिससे आप काफी अलग दिख सकें.
  • होली पार्टी में जितना जरूरी पोशाक का चयन है, उतना ही जूतों का चयन भी जरूरी है. ऊंची ऐड़ी के जूते न पहने, ताकि पानी से खेलते समय आपको चोट न लगे.
  • इसके बजाय, आरामदायक फ्लिप-फ्लॉप या चप्पल पहनें, ताकि फिसलने की संभावना कम हो और आप चोट लगने से बच सकें.
  • हेयरस्टाइग : आप अपने बालों का जूड़ा या इसकी लंबी चोटी बना सकते हैं, ताकि आप आसानी से होली खेल सकें.
  • मेकअप : मेकअप करना जरूरी नहीं है. आप हमेशा साधारण और बिना मेकअप के दिखें, यह आपके स्वरूप को पूरा करता है. इसके अलावा, आप वाटप्रूफ आईलिनर या मस्कारे का इस्तेमाल करें, जिससे यह बाद तक बरकरार रहे.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: holi festival look from News18 Holi 2017: Here’s How You Can Look Your Best For The Festivities
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: holi 2017 holi care holi festival
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017