Lakme Fashion Week: ग्रैंड फिनाले और करीना का कमाल

By: | Last Updated: Monday, 31 August 2015 6:45 AM

मुंबई:  दुनियाभर का अति-विस्तारित बाजार अपना सामान बेचने के लिए हर वक्त खूबसूरत और कामयाब चेहरों को तलाशता है. उन चेहरों को ऊंचे दाम देकर खरीदता है, जरूरत के मुताबिक कुछ वक्त के लिए उन्हें अपनाता है और फिर उन चेहरों को और पॉलिश कर उनकी चमक के सहारे अपना सामान बेचता है.

 

कंपनियों का माल बेचने के लिए बॉलीवुड के फेमस, अति-फेमस और तुलनात्मक तौर पर कम फेमस चेहरे सबसे ज्यादा डिमांड में होते हैं. करीना कपूर का चेहरा भी उन खूबसूरत और कामयाब चेहरों में शुमार है जो बाजार के हाई-एंड प्रोडक्ट्स बेचने के लिए पिछले कुछ सालों से सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है.

 

लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन यानी ग्रैंड फिनाले के मौके पर करीना के रैम्प पर चलने का इंतजार भी पहले दिन रैम्प पर चले कजिन रणबीर कपूर की तरह थोड़ा लम्बा हो गया था. मगर करीना का रैम्प पर इंतजार कर रहे लोग जैसे थोड़ी बहुत देरी होने का आभास लिए बैठे और दूर-दूर तक खड़े थे. जाहिर है, हर फैशन शो की तरह ही ग्रैंड फिनाले में भी शिरकत करने वालों के लिए जरूरत से ज्यादा पास बंट चुके थे.

करीना के रैम्प वॉक के लिए खासतौर से तैयार किए गोलाकार मंच के बीचो-बीच खड़ा बड़ा-सा शिल्पकार सफेद चेहरा सभी का बार-बार ध्यान आकर्षित कर रहा था. कम-ज्यादा होती रोशनी के बीच मॉडल्स का रैम्प वॉक इस पृष्ठभूमि को और भी खूबसूरत बना रहा था.

 

रैम्प पर करीना के कदम रखने की आहट जल्द उन लोगों तक भी पहुंच गई थी, जो मंच की बनावट की वजह से पहली नजर में करीना को नहीं देख पा रहे थे. गौरव गुप्ता के डिजाइन किए ब्लैक ड्रेस में परी-सी लगनेवाली करीना ने आहिस्ता-आहिस्ता मंच के चारों ओर चक्कर लगाया और बॉलीवुड के साथ-साथ रैम्प पर भी अपनी कामयाबी की एक और झलक पेश की.

 

कागजी आतिशबाजी के शोर के बीच करीना को रैम्प पर देखने की दर्शकों की खुशी जल्द तालियों में तब्दील हुई और लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले का समापन भव्य अंदाज में हो गया.

अनगिनत प्रोडक्ट्स का प्रचार-प्रसार कर चुकीं करीना चार सालों से इस ब्यूटी प्रोडक्ट मल्टिनैशनल कंपनी की ब्रांड एम्बैसेडर हैं. अति-ग्लैमरस अंदाज में रैम्प पर चलकर, कंपनी के होठों की खूबसूरती को निखारने वाले नए प्रोडक्ट को लॉन्च करनेवाली करीना ने एबीपी न्यूज से बातचीत के दौरान अपने पर्सनल स्टाइल को अति-साधारण बताया. ‘ मैं एकदम सिंपल ढंग से रहना पसंद करती हूं… जींस और टी-शर्ट मेरा पसंदीदा पहनावा है’.

 

पति सैफ अली खान के स्टाइल को खासा पसंद करनेवाली करीना ने आंखों में चमक और चेहरे पर मुस्कान लाते हुए इस बात से इनकार किया कि दोनों एक-दूसरे को किसी तरह की स्टाइल टिप देते हैं. ‘सैफ ने ही बंद-गाला पहने के फैशन को पॉपुलर बनाया था’. करीना ने याद दिलाने की कोशिश करते हुए कहा. कजिन रणबीर कपूर की बात छेड़ी तो करीना फौरन बोली, ‘रणबीर कपूर अपने स्टाइल से ज्यादा अपनी एक्टिंग के लिए जाना जाता है… ’.

बहरहाल, लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले से पहले, रैम्प पर चलने वाले (करीना से कम फेमस) सितारों की कोई कमी नहीं थी. गहमागहमी वाले आखिरी दिन मलाइका अरोड़ा खान, राणा डगुबट्टी, ईशा गुप्ता, एमी जैक्सन, कीर्ति सैनन, शिल्पा शेट्टी, चित्रांगदा सिंह, सुरवीन चावला, साकिब सलीम, इलियाना डिक्रूज ने इवेंट के आखिरी दिन अलग-अलग डिजाइनर्स के लिए चलकर अपने अलग-अलग स्टाइल का मुजाहिरा किया.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kareena Kapoor walks the ramp wearing an outfit by designer Gaurav Gupta, during the Lakme Fashion Week
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Kareena kapoor Lakme Fashion Week
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017