लैक्मे फैशन वीक: रैम्प पर चली श्रद्धा कपूर की कामयाबी

By: | Last Updated: Saturday, 29 August 2015 7:12 AM
Lakme Fashion Week

मुम्बई: 2011 में आई अपनी दूसरी फिल्म ‘लव का दी एंड’ के फ्लॉप होने के बाद माना जा रहा था कि शक्ति कपूर की बेटी के फिल्मी करियर का दी एंड भी ज्यादा दूर नहीं है. मगर यशराज बैनर के साथ 3 फिल्मों की डील के तहत तीसरी फिल्म में काम करने की बजाय श्रद्धा ने खुद ही ये करार तोड़ा और फिर उनकी लाइफ में हसीन फिल्मी ट्विस्ट आया. ‘आशिकी 2’ की कामयाबी ने अचानक ही श्रद्धा को कामयाब स्टार्स की कतार में ला खड़ा किया.

 

इस शुक्रवार को श्रद्धा जब लैक्मे फैशन वीक के रैम्प पर चलीं, तो उन्हें चियर करनेवालों की कोई कमी नहीं थी. रैम्प पर चलती श्रद्धा का आत्मविश्वास देखते ही बन रहा था. बाकी मॉडल्स की रफ्तार से कहीं धीमी चाल थी श्रद्धा की. मगर चेहरे पर हल्की हंसी के साथ रैम्प पर आहिस्ता-आहिस्ता बढ़ते एक-एक कदम श्रद्धा की कामयाबी की कहानी बयां कर रही थी. 

 

अपने सफेद चमकीले कपड़ों से पैदा होनेवाली रोशनी से लोगों को लुभाने की श्रद्धा की कोशिश उनके उसी ब्रैंड के नए प्रोडक्ट के लॉन्च से जुड़ी थी. मेक-अप के जरिए बालों, होंठों, चेहरों और कॉस्ट्यूम्स के लुभावने हिस्सों से रोशनी फेंकती मॉडल्स से अलग था श्रद्धा का रैम्प वॉक. फिर रैम्प पर चलती श्रद्धा की कामयाब खूबसूरती पर खूब तालियां बजीं.

 

फैशन के मामले में बेहद कैजुअल रूख रखने वाली श्रद्धा ने कहा, ‘अगर मेरा बस चले तो अक्सर जींस, ट्रैक पैंट्स और टी-शर्ट में नजर आऊं’. श्रद्धा स्पॉटलाइट में रहने और हमेशा खूबसूरत दिखने के प्रेशर को बखूबी समझती हैं. इतना ही नहीं, रोजाना के अपने स्टाइल स्टेटमेंट को ज्यादा तवज्जो नहीं देनेवाली श्रद्धा का माहौल के हिसाब से ड्रेस-अप होने में यकीन करती हैं.

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कामयाब सितारों की चर्चा अक्सर उनके ऐक्टिंग के लिए कम और उनके फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर ज्यादा होती है. बॉलीवुड में ऐसे स्टार्स की भी कमी नहीं है जिन्हें देखकर फैन्स उनकी तरह दिखने की चाहत ना रखते हों. ऐसे में जब मैंने श्रद्धा से पूछा कि कंटेम्पररी स्टार्स में उन्हें किस-किस का स्टाइल सबसे ज्यादा भाता है? तो श्रद्धा ने इसका जवाब देने में ज्यादा वक्त नहीं लगाया. वो फौरन बोली, ‘मुझे दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और सोनम कपूर का स्टाइल काफी पसंद है’.

 

ऐसा नहीं है श्रद्धा को किसी मेल स्टार का स्टाइल नहीं लुभाता. ग्रीक गॉड का तमगा रखनेवाले वाले  रितिक रोशन स्टाइल के मामले में उनकी पहली पसंद हैं. गौरतलब है कि रितिक का नाम जेहन से जुबां तक लाते-लाते श्रद्धा मानो खुद एक स्टार की बजाय रितिक की लाखों-करोड़ों फैन्स में से एक लग रही थीं. रितिक के नाम के रूप में उनके आंखों में आई चमक ने चंद सेकेंड्स में सबकुछ बयां कर दिया था.

 

श्रद्धा के रैम्प पर वाह-वाही बटोरने से पहले नेहा शर्मा को एक अन्य शो के लिए रैम्प पर चलने और शो-स्टॉपर बनने का मौका मिला तो उनके साथ काम कर चुके जैकी भागनानी फ्रंट रो में उनकी हौसला-अफजाई करते नजर आए. देशमुख परिवार में हुई अपनी बहन की शादी के बाद रिश्तेदार बने रितेश देशमुख ने अपनी ऐक्ट्रेस पत्नी जेनिलिया डिसूजा के साथ नेहा का रैम्प पर जलवा देखा और फिर सबने हंसते-मुस्कुराते, एक-दूसरे से गले मिलते हुए खूब तस्वीरें खिंचवाईं.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lakme Fashion Week
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017