Madame Tussauds brings the “Sexiest Santa” to the Capital this Christmas|मैडम तुसाड्स इस क्रिसमस पर लेकर आया 'सबसे सैक्सी सैंटा'

मैडम तुसाड्स इस क्रिसमस पर लेकर आया 'सबसे सैक्सी सैंटा'

मैडम तुसाड्स म्यूजियम में आने वाले लोग किम कार्दाशियां, बेयोंसे नोल्स और कपिल शर्मा के क्रिसमस संस्करण को देख सकेंगे जो क्रिसमस की छुट्टियों को और खास बनाते हैं.

By: | Updated: 20 Dec 2017 08:37 AM
Madame Tussauds brings the “Sexiest Santa” to the Capital this Christmas

नई दिल्ली: कनॉट प्लेस की रीगल बिल्डिंग में स्थित मनोरंजन के शानदार आकर्षण- मैडम तुसाड्स, क्रिसमस सीजन की शुरुआत के साथ ही फेस्टिव लुक के साथ तैयार है. पैट्रंस और गेस्ट के त्योहारी मिजाज को ध्यान में रखते हुए यहां काफी उत्साहजनक सरप्राइज रखे गए हैं. अब इस म्यूजियम में आने वाले लोग किम कार्दाशियां, बेयोंसे नोल्स और कपिल शर्मा के क्रिसमस संस्करण को देख सकेंगे जो क्रिसमस की छुट्टियों को और खास बनाते हैं.


इसके अलावा, इस आकर्षण ने इस सीजऩ में आने वाले दर्शकों का उत्साह दोगुना करने के लिए टिकटों पर स्पेशल ऑफर-एडल्ट्स ऐट किड्स प्राइस-भी पेश किया है.


इसी महीने खुला मैडम तुसाड्स इस देश के दिल यानी दिल्ली को काफी पसंद आ रहा है. मैडम तुसाड्स ने आइकन्स के नए लुक जारी किए है, जिन्हें क्रिसमस के विशेष थीम के अनुसार डिजाइन और स्टाइल किया गया है.


मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर और डायरेक्टर अंशुल जैन ने कहा, "भारत में हमारे द्वारा पहली बार फिगर्स जारी करने से लेकर अभी तक हमें दिल्ली से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. मैडम तुसाड्स दुनियाभर में गेस्ट्स को मनोरंजन उपलब्ध कराने के लिए मशहूर है और इसे लेकर लोगों में कितना उत्साह है, भारत इसका प्रमाण है. हमारे पहले क्रिसमस को और मजेदार बनाने वाले सेक्सी सैंटा भारत के लोगों के लिए पेश की गई चैंकाने वाली चीजों में से एक है और यह उनके त्योहारी मूड को बेहतर बनाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Madame Tussauds brings the “Sexiest Santa” to the Capital this Christmas
Read all latest Lifestyle News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गर्मी में त्वचा की यूं करें देखभाल, बच सकते हैं सनबर्न से