ये टिप्स मर्दों को बनाएंगे स्टाइलि‍श

By: | Last Updated: Tuesday, 6 October 2015 5:46 AM
Menswear Trends for autumn season

 

नई दिल्ली :फैशनपरस्त पुरुषों के लिए शरद ऋतु एक पेचीदा समय होता है, क्योंकि इस मौसम में उन्हें अपने गर्मी के मौसम के बिंदास स्टाइल वाले कपड़ों को अलविदा कहना पड़ता है. लग्जरी ब्रांड ‘मिस्टर. फॉक्स’ के मालिक एवं डिजाइनर अंगद सिह मल्होत्रा ने शरद ऋतु में शानदार दिखने के कुछ ऐसे ही टिप्स दिए हैं :

 

धारीदार परिधान पहनें : आप बड़ी-बड़ी धारियों वाली पतलून, कमीज या कोट आजमा सकते हैं. धारियां कुछ ज्यादा न हो जाएं इसलिए अगर कमीज धारीदार है, तो पतलून बिना धारी वाले रखें.

 

गहरा जामुनी लाल रंग : इस शाही रंग को अपने परिधानों में शामिल करें. इस रंग की पतलून, कोट या वेस्टकोट आजमाएं. गहरे जामुनी लाल रंग को संतुलित करने के लिए इसके साथ मटमैले, भूरे और सफेद रंग के परिधान पहनें. मसलन अगर आपका कोट गहरे जामुनी लाल रंग का है, तो कमीज इन रंगों में से एक रंग की पहनें, गहरे जामुनी लाल रंग की नहीं.

 

चौड़ी मोरी वाली पतलून : 70 के दशक की चौड़ी मोरी वाली पतलून फैशन में लौट रही हैं. तंग मोरी वाली पतलून को अलविदा कहें और चौड़ी मोरी वाली पैंट आजमाएं.

 

जैतूनी हरा रंग : इस रंग को शरद ऋतु के लिहाज से सर्वाधिक पसंदीदा रंग कहा जाता है. इसलिए अपने परिधानों में इस रंग का उपयोग धड़ल्ले से करें और छा जाएं.

 

नेहरू जैकेट : त्योहारी मौसम के लिए ये जैकेट एकदम वाजिब हैं. ये बदलते मौसम के लिहाज से एक विश्वनीय परिधान भी साबित होंगी.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Menswear Trends for autumn season
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017