चॉकलेट, फूल और रोमांटिक डिनर के बजाय इन एडवेंचर्स से सेलिब्रेट करें वैलेंटाइंस डे!

By: | Last Updated: Saturday, 13 February 2016 9:27 AM
Ola offers customers to go on an adventurous date this Valentine’s Day, straight from the app – Tech2

परिवहन एप ओला इस वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरू, हैदराबाद और पुणे में मुफ्त एडवेंचर गतिविधियां उपलब्ध कराएगा. कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार, पैराग्लाइडिंग, सर्फिंग, जिपिंग अंडरवाटर हॉकी, पैरामोटरिंग से लेकर केकियांग तक की गतिविधियों के साथ, हर दिन अनूठी एडवेंचर गतिविधि आयोजित होगी, जिसे ओला एप पर वीडीएवाई श्रेणी के रूप में दिखाया जाएगा.

बयान के मुताबिक, अपने साथी के साथ एडवेंचरस डेट पर जाने के इच्छुक ग्राहक बिल्कुल उसी तरह अनुरोध कर सकते हैं, जिस तरह वे कैब बुक करते हैं. अनुरोध के बाद, ओला कैब ग्राहकों के स्थान पर पहुंचेगा और उन्हें गंतव्य स्थान तक लेकर जाएगा.

ओला के नई दिल्ली के व्यापार प्रमुख दीप सिंह ने कहा, “वैलेंटाइन डे हर वर्ष चॉकलेट्स, फूलों व रोमांटिक डिनर्स का पर्याय बन चुका है. हम चाहते थे कि हम अपने उपयोगकर्ताओं को अकल्पनीय सेलिब्रेशंस से भी आगे ले जाएं और उनके दिन को खास व रोमांचक बनाने के लिए उन्हें अनूठा अनुभव प्रदान करें. हमें भरोसा है कि हमारे ग्राहकों को यह अनुभव अच्छा लगेगा.”

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ola offers customers to go on an adventurous date this Valentine’s Day, straight from the app – Tech2
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017