अब एक बटन दबाते ही जूता देगा पिज्जा का ऑर्डर!

By: | Last Updated: Tuesday, 7 March 2017 8:47 AM
Pizza Hut shoes take easy ordering to the next level

नई दिल्लीः पिज्जा हट ने अपने कस्टमर्स को रिझाने और पिज्जा ऑर्डर करने के लिए नई तरकीब अपनाई है. अब आपको जूते पर लगा एक बटन दबाना है और आपका पिज्जा ऑर्डर हो जाएगा.

जी हां, ये सच है. अब आप पिज्जा को डिजिटल स्टाइल में ऑर्डर कर पाएंगे. बास्केटबॉल शूज ‘Pizza Hut Pie Tops’ में एक स्मार्ट बटन के साथ ब्लूटूथ लगा हुआ है. जैसे ही इस बटन पर क्लिक किया जाएगा तो यूजर ऑटोमैटिक मोबाइल में मौजूद पाय टॉप्स ऐप से जुड़ जाएगा और आपका ऑर्डर सब्मिट कर देगा.

ये शूज पिज्जा हट का पार्ट है जिसके लिए NCAA से पार्टनरशिप की गई है. दरअसल, ऐसा आने वाले टूर्नामेंट्स के दौरान लोग आसानी से पिज्जा ऑर्डर कर पाएं, इसलिए किया गया है.

पिज्जा हट के मीडिया एंड एडवर्टाइजिंग वीपी डेविड डेनियल का कहना है कि वे चाहते हैं कि उनके कस्टमर ‘मार्च मैडनेस एक्शन’ टूर्नामेंट मिस किए बिना आसानी से पिज्जा ऑर्डर कर लें.वे कहते हैं कि हम जानते हैं कि NCAA कॉलेज बास्केटबॉल टूर्नामेंट की फैन फोलाइंग बहुत है. ऐसे समय में लोग पिज्जा खाना भी बहुत पसंद करते हैं. इसलिए ये स्पेशल फीचर इन कस्टमर्स के लिए तैयार हुआ है.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pizza Hut shoes take easy ordering to the next level
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Pie Tops app Pizza Hut
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017