मिस कोलंबिया ने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हुई गड़बड़ को लेकर पहली बार प्रतिक्रिया दी

By: | Last Updated: Thursday, 24 December 2015 9:01 AM
Reactions to Steve Harvey’s Miss Universe Mistake

मिस कोलंबिया के सिर से दस कैरेट हीरे जड़ित 4,00,000 डॉलर का ताज हटाकर उसे मिस फिलीपीन पिया अलोंजो वुर्त्जबाक को पहनाया गया था.

मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता के प्रस्तोता स्टीव हार्वे के गलत विजेता के नाम की घोषणा करने के बाद गलती से कुछ समय के लिए मिस यूनिवर्स बनने वाली मिस कोलंबिया एड्रियाना गुतिएरेज ने आखिरकार इस बड़ी गड़बड़ पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

उन्होंने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम के अपने पेज पर प्रतिक्रिया दी.

मिस कोलंबिया के सिर से दस कैरेट हीरे जड़ित 4,00,000 डॉलर का ताज हटाकर उसे मिस फिलीपीन पिया अलोंजो वुर्त्जबाक को पहनाया गया था.

एड्रियाना ने एक बयान में कहा, ‘‘तूफान के बाद शांति आती है. मैं मुझे समर्थन एवं मजबूती का संदेश भेजने वाले आप सभी का शुक्रिया अदा करती हूं. मेरे लिए आप सभी एक शानदार इंसान बन गए और मैं सबसे भाग्यशाली और शुक्रगुजार हूं कि मुझे केवल एक देश नहीं बल्कि पूरी दुनिया से समर्थन मिला.’’ एड्रियाना मिस यूनिवर्स 2015 के तौर पर अपने नाम की घोषणा से अभिभूत थीं लेकिन कुछ ही मिनटों के बाद प्रस्तोता ने अपनी गलती सुधारते हुए मिस फिलीपीन के वास्तविक विजेता होने की घोषणा की.

पूरी घटना से प्रतियोगिता के आयोजकों और प्रस्तोता को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी.

मिस यूनिवर्स की उपविजेता :एड्रियाना: ने साथ ही माना कि वह किस्मत में भरोसा करती हैं और वह गौरव के उन पलों को हमेशा याद करेंगी जब नयी मिस यूनिवर्स के तौर पर उनके नाम की घोषणा की गयी थी.

उन्होंने कहा, ‘‘आपकी किस्मत लिखी होती है. और यह मेरी किस्मत है. मैं मिस यूनिवर्स बनने के बाद कुल मिनटों के लिए अपने देश के लिए खुशी लेकर आयी.. आज इस वजह से कोलंबिया और लातिन अमेरिकी समुदाय की दुनिया के हर कोने में चर्चा की जा रही है.’’ एड्रियाना ने साथ ही फिलीपिन को उसकी नयी मिस यूनिवर्स के लिए बधाई भी दी.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Reactions to Steve Harvey’s Miss Universe Mistake
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017