यहां लोग एक-दूसरे को सूंधकर ढूंढते हैं डेटिंग पार्टनर!

By: | Last Updated: Wednesday, 24 February 2016 9:03 AM
Smell Dating will match you with other single people based on their body odour

पिछले वेलेंटाइन डे पर शुरू हुई स्मेल डेटिंग वेबसाइट के निमार्ताओं का कहना है कि लोग अपने साथी को नए तरीके से तलाशने के लिए शरीर की गंध का इस्तेमाल कर रहे हैं. एबीसी न्यूज ने इसकी जानकारी दी. स्मेल डेटिंग वेबसाइट 25 डॉलर में पुरुष और महिलाओं को ‘फर्स्ट मेल ऑडर डेटिंग सर्विस’ से जुड़ने का मौका देती है. एक बार जब उपभोक्ता इससे जुड़ जाते हैं तो उन्हें एक सफेद रंग की टीशर्ट मिलती है. बिना किसी डियोडोरेंट और सेंट के इस्तेमाल के उन्हें यह शर्ट तीन दिन पहनकर वापस करनी पड़ती है.

इसके वेबसाइट के सह-निर्माता सैम लेविंग कहते हैं, “वापस आई टीशर्ट को टुकड़ों में काट दिया जाता है और आपको जो वापस मिलती है वह किसी दूसरे व्यक्ति की टीशर्ट होती है.”

उन्होंने बताया, “हम प्रत्येक प्रतिभागी को इन टुकड़ों की एक श्रंखला भेजते हैं, आपको इनमें सभी टुकड़ों को सूंघ कर बताना होता है कि आपको कौन सी टीशर्ट की महक पसंद है. अगर दो लोग एक ही टीशर्ट को पसंद करते हैं तो हम फोन नंबर के द्वारा आप लोगों के लिए जानकारी का आदान-प्रदान कर देते हैं.”

अभी न्यूयार्क शहर में उपयोगकर्ता 100 लोगों तक ही सीमित है. स्मेल डेटिंग ऑनलाइन डेटिंग का एक नया प्रयोग है जो शरीर की गंध से जोड़ियों को मिलवाता है.

लेविंग कहते हैं, “यह एक इंटरनेट प्रयोग है. मुझे लगता है कि भविष्य में इसका प्रसार दूसरे शहरों में भी होगा.”

उन्होंने कहा, “मैं इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हूं कि यह वेबसाइट प्यार की सटीक भविष्यवक्ता है, लेकिन रोमांचक बात यह है कि इसके जरिए हमें अपने प्यार को ढूंढ़ने में मदद मिल सकती है.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Smell Dating will match you with other single people based on their body odour
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017