स्टीव हार्वे ने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में अपनी गलती का मजाक बनाया

By: | Last Updated: Saturday, 26 December 2015 11:08 AM
Steve Harvey Tweets Joke After Miss Universe Error

वर्ष 2015 की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में गलत नाम पुकारे जाने की अपनी भारी भूल का स्टीव हार्वे ने खुद मजाक बनाया और इसके लिए उन्होंने क्रिसमस के संदेश का सहारा लिया.

हार्वे ने क्रिसमस के दिन अपने फॉलोअरों को ‘मेरी ईस्टर’ की शुभकामना दी.

इस संदेश के साथ उन्होंने एक फोटो साझा की जिसमें 58 वर्षीय कॉमेडियन एक सिगार फूंक रहे हैं और अपने एक हाथ से शांति का प्रतीक चिह्न बना रहे हैं और इस संदेश को उन्होंने क्रिसमस ट्री के ईमोजी के साथ लिखा है.

पिछले हफ्ते हार्वे उस समय सुखिर्यों में आए थे जब उन्होंने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता की विजेता मिस कोलंबिया आरिड्ना गुटिरेज-आरेवालो को घोषित कर दिया जबकि वास्तव में मिस फिलीपीन पिया एलोन्जो वर्ट्ज्बैक इस प्रतियोगिता की विजेता थीं.

उन्होंने इस गलती के लिए कई दफा माफी मांगी लेकिन इंटरनेट पर लोग उनका मजाक बनाते रहे. खर इस गलती के बाद भी हार्वे को उम्मीद है कि वह अगले साल मिस यूनिवर्स में फिर से शरीक होंगे.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Steve Harvey Tweets Joke After Miss Universe Error
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017