OMG: लाखों खर्च करके स्लिम हुई परिणीति चोपड़ा

By: | Last Updated: Friday, 4 September 2015 3:37 PM
What’s the secret behind Parineeti Chopra’s fab new body?

 

नई दिल्ली : ये तो सभी जानते हैं हीरोइनों पर फिट और स्लिम दिखने का दबाव हमेशा रहता है. लेकिन कई बार ये दबाव इतना बढ़ जाता है कि हीरोइनों को इसके लिए लाखों तक खर्च करने पड़ते हैं.

 

 

इसी फेहरिस्त में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी शामिल हो गईं हैं. परिणीति चोपड़ा ने खुद पर बहुत मेहनत करके आखिरकार स्लिम फिगर पा ही ली.

 

 

परिणीति ने सिर्फ डायट या वर्कआउट करके अपना वजन कम नहीं किया बल्कि इसके लिए उन्हें और अतिरिक्त मेहनत करनी पड़ी है.

 

 

डीएनए की खबर के मुताबिक, परिणीति ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट की है. आप यकीन नहीं करेंगे इस तस्वीर में परिणीति को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. 

 

 

वे आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जैसी हीरोइनों की तरफ एकदम पतली लग रही हैं. परिणीति का ये नया अवतार हर ओर चर्चा में है.

 

 

परिणीति ने इस राज से पर्दा उठाते हुए बताया है कि उन्‍होंने ऑस्‍ट्रिया का डिटॉक्स प्रोग्राम अपनाया था. डिटॉक्स प्रोग्राम के तहत सर्जरी किए बिना आप मनचाही फिगर पा सकते हैं.

 

 

एक्सपर्ट की मानें तो इस प्रोग्राम के तहत व्यक्ति को कई तरह के टेस्ट करवाने पड़ते हैं जिससे ये जान सकें कि उसकी बॉडी क्या और कितनी चीजों को झेल सकती है.

 

 

इसी के आधार पर छह महीने का डायट प्लान बनाया जाता है जो व्यक्ति को किसी भी कीमत पर फॉलो करना होता है. 15 से 30 दिन के इस प्रोग्राम की कीमत तकरीबन 5 से 10 लाख के बीच होती है.

 

 

सूत्रों की मानें तो परिणीति ने प्रोग्राम इसलिए किया क्योंकि वे अपने हॉट कपड़ों में फिट आना चाहती थी. आखिरकार परिणीति ने अपनी विशपूरी कर ही ली.

 

 

सिर्फ परिणीति ही नहीं बल्कि अर्जुन कपूर, यशराज फिल्म्स के हेड आदित्य चोपड़ा और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी ये प्रोग्राम अपना चुके हैं.

 

आदित्य और रानी ने जहां फिट होने के लिए ये प्रोग्राम अपनाया वहीं अर्जुन ने अपना वजन नियंत्रण करने के लिए डिटॉक्स प्रोग्राम अपनाया था. फोटोः ट्विटर

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: What’s the secret behind Parineeti Chopra’s fab new body?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017