OMG! इंडिया में इस शहर की महिलाएं सबसे ज्यादा ऑर्डर करती हैं सेक्स ट्वॉयज

Who buys the most number of sex toys in India? Punjabi women

नई दिल्लीः सेक्स को लेकर इंडिया में शुरु से ही टैबू रहा है लेकिन अब सेक्स को लेकर लोगों की सोच बदल रही है. लोग इस पर खुलकर बात करने लगे हैं. खासतौर पर महिलाएं. इसी का नतीजा है कि इंडियंस खुलकर सेक्स ट्वॉयज की शॉपिंग करते हैं. ये हम नहीं कह रहे बल्कि एक रिसर्च में ये बात सामने आई है.

रिसर्च के मुताबिक, इंडिया में लोग ऑनलाइन ट्वॉयज खूब खरीदते हैं खासकर महिलाएं. रिसर्च में पाया गया कि यूं तो मेट्रो शहरों में रहने वाले ज़्यादातर लोगों के लिए सेक्स ट्वॉयज खरीदना एक आसान बात नहीं है, ऐसे में वे सेक्स ट्वॉयज खरीदने के लिए अलग-अलग विकल्प चुनते हैं.

छोटे शहरों के लोग सेक्स ट्वॉयज तब ही खरीदते हैं जब वे छुट्टियां मनाने विदेश जाते हैं या विदेश में रह रहे अपने दोस्तों से सेक्सह ट्वॉयज मंगवाते हैं. मौजूदा समय में ऑनलाइन पोर्टल्स सेक्स ट्वॉयज धड़ल्ले से बेच रही हैं जिसका फायदा हो रहा है छोटे शहरों के लोगों को.

रिसर्च में ये बात सामने आई कि ऑनलाइन सेक्स ट्वॉयज ऑर्डर करने में भी पुरुष और महिलाओं में काफी अंतर है यानि किसी शहर में महिलाएं अधिक सेक्स ट्वॉयज ऑर्डर करती हैं तो किसी शहर में पुरुष.

‘ThatsPersonal’, सेक्सुअल वेलनेस प्रोडक्ट्स बेचने वाली वेबसाइट की रिसर्च के मुताबिक, 80,000 ऑडर्स में से 62% कस्टमर्स पुरुष थे और 38% कस्टमर्स महिलाएं. हैरान करने वाली बात ये है कि उन 38% महिलाओं में से ज़्यादातर महिलाएं पंजाब की थीं यानि देशभर में पंजाब की महिलाएं सबसे ज्यादा सेक्स ट्वॉयज ऑनलाइन मंगवाती हैं.

नोट: ये रिसर्च के दावे पर हैं. ABP न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता. आप किसी भी सुझाव पर अमल या इलाज शुरू करने से पहले अपने डॉक्टर की सलाह जरूर ले लें.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Who buys the most number of sex toys in India? Punjabi women
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017