माहवारी महिलाओं के कामकाज में क्यों बने बाधा : राधिका

By: | Last Updated: Saturday, 11 March 2017 5:16 PM
Why Should Periods Stop Women From Doing Anything, Asks Actress Radhika Apte

नई दिल्ली: अभिनेत्री राधिका आप्टे ने देश में माहवारी (पीरियड) के बारे में जागरूकता फैलाने की जरूरत पर जोर दिया है. अभिनेत्री ने सवाल खड़ा किया है कि महिलाओं के जीवन लक्ष्य में माहवारी किसी तरह की समस्या क्यों खड़ी करे?

‘व्हिस्पर इंडिया’ के साथ ब्रांड एन्फ्लूएंसर के तौर पर जुड़ीं अभिनेत्री राधिका का कहना है कि किसी भी गतिविधि को चुनने से पहले किसी भी लड़की को माहवारी जैसी चीज के बारे में नहीं सोचना चाहिए. ऐसे दिनों में महिलाओं को और भी सहज होना चाहिए.

राधिका ने इस विचार को आगे बढ़ाते हुए कहा, “मुझे लगता है कि यह बहुत जरूरी है, क्योंकि माहवारी के बारे में सोचते रहने से आप किसी भी चीज में हिस्सा लेने पर हिचकिचाती हैं.”

अभिनेत्री का मानना है कि जिस प्रक्रिया का हर माह आपके जीवन में होना जरूरी है, उसे लेकर कोई भी चीज करते वक्त घबराना क्यों चाहिए?

राधिका को आगामी फिल्म ‘पैड मैन’ में अक्षय कुमार और सोनम कपूर के साथ मुख्य भूमिका में देखा जाएगा.

यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है. वह तमिलनाडु में ‘पैड मैन’ के नाम से लोकप्रिय हैं.

मुरुगनाथम महिलाओं को सस्ता सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध कराने के लिए जाने जाते हैं.

Lifestyle News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Why Should Periods Stop Women From Doing Anything, Asks Actress Radhika Apte
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017