आईपीएल फिक्सिंग: सुप्रीम कोर्ट ने पूछा, क्या जांच का जिम्मा लेने को तैयार मुद्गुल कमेटी?

आईपीएल फिक्सिंग: सुप्रीम कोर्ट ने पूछा, क्या जांच का जिम्मा लेने को तैयार मुद्गुल कमेटी?

By: | Updated: 22 Apr 2014 07:19 AM

नई दिल्लीः आईपीएल फिक्सिंग की जांच के लिए बीसीसीआई ने सुप्रीम कोर्ट को तीन सदस्यों का पैनल दिया है. सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने जांच करने वाली जस्टिस मुदगल कमेटी से पूछा है कि क्या वो जांच का जिम्मा लेने के लिए तैयार है? इस मामले में दो बजे फिर सुनवाई होगी. बोर्ड के पैनल का याचिकाकर्ता क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार ने विरोध किया है. 

 

इस बात से एक बात और साफ होती दिख रही है कि कोर्ट को बीसीसीआई द्वारा बनाए गए पूर्व कप्तान रवि शास्त्री, पूर्व जज जे एन पटेल और पूर्व सीबीआई प्रमुख आर के राघवन वाली जांच समिति को खारिज करने का मन लगभग बना लिया है. इनके द्वारा जांच कराने पर कई लोगों ने विकोध भी किया था जिसमें याचिकाकर्ता क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार भी शामिल है.

 

कोर्ट ने बीसीसीआई और श्रीनिवासन को जस्टिस मुदगल कमेटी की कार्यवाहियों की ऑडियो रिकार्डिंग के कुछ अंश सुनने की स्वीकृति दी है.

इसके साथ ही कोर्ट ने बीसीसीआई और श्रीनिवासन को आदेश दिया कि वे ऑडियो रिकॉर्डिंग के बारे में किसी के सामने कुछ भी खुलासा न करें. ऑडियो रिकॉर्डिंग की विषय वस्तु के बारे में कुछ भी बाहर जाने का मतलब देश में क्रिकेट का ‘नाम खराब करना’ होगा 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story SAvsIND 2nd T20: सलामी जोड़ी के बाद कप्तान कोहली भी लौटे पवेलियन