आज के फाइनल में कोहली नहीं ये दिलाएंगे भारत को जीत!

आज के फाइनल में कोहली नहीं ये दिलाएंगे भारत को जीत!

By: | Updated: 06 Apr 2014 10:42 AM
नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 विश्व कप की खिताबी जंग में अब महज़ चंद घंटे बाकी रह गए हैं.  देश की नज़रें धोनी की धुरंधर टीम पर है और जनता आज के सुपर संडे को एक यादगार संडे के तौर पर सहेजना चाहती है.

 

ढाका से आ रही जानकारी के मुताबिक फिहलाल आसमान में बादल छाए हुए हैं और बारिश के आसार से इनकार नहीं किया जा सकता, लेकिन सब की दुआ है ...ऐ अबरे करम ज़रा थम कर बरस...

 

एक्सपर्ट के मुताबिक विकेट बहुत ही स्लो है और आज के मैच में जीत और हार की बाज़ी पलटने में स्पीनर बड़ा रोल अदा करेंगे. अब जब स्थिति ऐसी है तो बाज़ी भारत की मुठ्ठी में है और आज बल्लेबाज़ नहीं गेंदबाज़ दिलाएंगे जीत का स्वाद.

 

ये दिलाएंगे भारत को जीत

 

रविचंद्रन अश्विनः यह ऑफ स्पिनर अपने जबरदस्त फार्म में है. स्लो विकेट में उन्हें खेलना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान नहीं है. आज इनका कहर देखने को मिल सकता है.

 

अमित मिश्रा: विरोधी टीम की कमर तोड़ में माहिर भारत के इस माहिर गेंदबाज़ पर आज के मौसम के हिसाब से सबकी नज़र है. इस टूर्नामेंट में पहले दो मैच में मैन ऑफ द मैच रहने वाले मिश्रा जबरदस्त फार्म में चल रहे हैं. ये एक लाजवाब स्पीनर हैं.

 

रवींद्र जडेजाः  यों दो ये दुनिया के टॉप ऑलराउंडर्स में शुमार किए जाते हैं, लेकिन आज जो मैच की स्थिति बनती दिख रही है और कैप्टन कूल इसका भरपूर इस्तेमाल करने वाले हैं. स्लो विकेट की पिच पर बल्लेबोज़ों को बेदम करने वाले इस खिालाड़ी से भारत को जबरदस्त उम्मीद है.

 

लेकिन इस काम के लिए श्रीलंका के पास सिर्फ रंगाना हेराथ और सचित्रा सेनानायके हैं, जबकि इंडिया में आर अश्विन, अमित मिश्रा और रविंद्र जडेजा के अलावा सुरेश रैना का ऑप्शन मौजूद है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भारत से मिली हार के बाद स्मिथ ने उठाए कप्तानी पर सवाल