इंदौर में खेले जा सकते हैं आईपीएल 7 के मैच

इंदौर में खेले जा सकते हैं आईपीएल 7 के मैच

By: | Updated: 21 Mar 2014 05:05 AM

इंदौर: वीरेन्द्र सहवाग के रिकॉर्ड 219 रनों का गवाह बना इंदोर का होलकर स्टेडियाम आईपीएल 7 के कुछ मैचों की मेजबानी कर सकता है. बीसीसीआई मई में इंदौर के होलकर स्टेडियम में आईपीएल7 के मुकाबलों के आयोजन की संभावनाएं तलाश रहा है. एमपीसीए के सचिव नरेंद्र मेनन ने आज बताया, ‘‘बीसीसीआई ने तीन मई से 14 मई के बीच होलकर स्टेडियम में आईपीएल 7 के मैचों के आयोजन की संभावनाएं तलाशने के लिये हमसे संपर्क किया है.

 

हम इस अवधि में इन मैचों की मेजबानी को तैयार हैं.’’ उन्होंने बताया कि एमपीसीए के पदाधिकारियों ने होलकर स्टेडियम में मई के दौरान आईपीएल मैचों के आयोजन की संभावनाओं के मद्देनजर पुलिस के आला अफसरों से मुलाकात की है. पुलिस अफसरों ने एमपीसीए प्रशासन को भरोसा दिलाया है कि अगर आने वाले दिनों में होलकर स्टेडियम में आईपीएल मुकाबले खेले जाते हैं, तो वे पुख्ता सुरक्षा इंतजाम करने को तैयार हैं.

 

मेनन ने कहा, ‘करीब 26,000 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम में एमपीसीए तीन साल पहले आईपीएल 4 के दो मैचों की मेजबानी कर चुका है. अगर इस लोकप्रिय टी-20 लीग के सातवें टूर्नामेंट के मैच होलकर स्टेडियम में आयोजित किये जाते हैं, तो यह प्रदेश के क्रिकेट प्रशंसकों के लिये शानदार मौका होगा.’ आईपीएल 7 का पहला चरण 16 अप्रैल से शुरू होना है. इस चरण का शुरूआती मैच अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में मुंबई इंडियन्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Vijay Hazare Trophy: सेमीफाइनल में सौराष्ट्र ने आंध्र प्रदेश को 59 रनों से रौंदा, फाइनल में कर्नाटक से होगी भिड़ंत